मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आठ साल की बच्ची राजवाड़ा से हुई लापता, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 7, 2021, 4:43 PM IST

इंदौर राजवाड़ा चौक से एक आठ साल की बच्ची लापाता हो गई. ये बच्ची वहीं भीख मांगकर खाने वाले परिवार से थी. जिसकी शिकायत के बाद से ही पुलिस लगातार बच्ची की तलाश कर रही है.

Indore
राजवाड़ा से बच्ची लापता

इंदौर। शहर में लगातार बच्चों के लापता होने का दौर जारी है. इसी कड़ी में इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के राजवाड़ा से एक 8 साल की बच्ची लापता हो गई. इसके बाद पूरे मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी थाना क्षेत्र पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश में जुट गई.

बता दें, घटना इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के राजवाड़ा की है जहां भीख मांग कर खाने वाले एक परिवार की 8 साल की बच्ची अचानक से गायब हो गई. इस पूरे मामले की शिकायत जब परिजनों ने एमजी रोड पुलिस को की तो पुलिस ने उसकी तलाश में टीमों को लगा दिया. वहीं देर रात से पुलिस कर्मी बच्ची की तलाश में जुटे हुए हैं. इसी के साथ आला अधिकारी भी पूरे मामले में लगातार थाना प्रभारी के साथ ही पुलिस कर्मियों को विभिन्न तरह के दिशानिर्देश भी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि शुक्रवार देर रात राजवाड़ा से बच्ची अचानक से गायब हो गई और जब उसे आसपास तलाशा तो वह कहीं नजर नहीं आई. इसके बाद पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की गई. पुलिस को यह भी बताया कि बच्ची के साथ उनके दूर का रिश्तेदार भी लापता है, इसको लेकर कई तरह की आशंका भी व्यक्त की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

राजवाड़ा क्षेत्र में पहले भी बच्ची के साथ हो चुकी है गम्भीर घटनाएं

जिस जगह से 8 वर्षीय बच्ची अचानक से लापता हुई है उस क्षेत्र में पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. जिसमें एक डेढ़ साल की बच्ची के साथ तो राजवाड़ा क्षेत्र में स्थित एक कांप्लेक्स में रेप की घटना को भी एक बदमाश ने अंजाम दिया था. जिस पर पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी पहुंचा दिया था. वहीं जिस तरह से 8 साल की बच्ची अचानक से लापता हुई है उसको लेकर पुलिस काफी जद्दोजहद करते हुए उसकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही लापता हुई बच्ची को ढूंढ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details