मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेम प्रसंग में दी जान! 20 साल की युवती को 40 साल के शादीशुदा आदमी से हुआ प्यार, पत्नी ने आकर कर दी पिटाई, तो लगा ली फांसी

इंदौर में प्रेम प्रसंग के चलते एक 20 साल की युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि युवती का प्रेम प्रसंग 40 साल के एक व्यक्ति के साथ चल रहा था. इसकी जानकारी उसकी पत्नी को लगी तो उसने युवती के घर आकर उसकी पिटाई कर दी. घटना के बाद युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी.

प्रेम प्रसंग में दी जान
प्रेम प्रसंग में दी जान

By

Published : Oct 1, 2021, 11:01 PM IST

इंदौर। शहर के आजाद नगर में 20 साल की युवती ने आत्महत्या कर ली. युवती 40 साल के एक शादीशुदा व्यक्ति से प्यार करती थी. इसकी जानकारी उसकी पत्नी को लग गई और उसने युवती के घर आकर हंगामा करते हुए युवती के साथ मारपीट की. इसी से दुखी होकर युवती ने शाम को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घर में फांसी लगाकर दी जान

युवती के परिवार वालों का आरोप है कि डिप्रेशन में आकर युवती ने यह कदम उठाया है. युवती के परिजनों ने बताया कि वह जहां काम करती थी वहीं सोनू नाम का शख्स ड्राइवर की नौकरी करता था. इस दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया. युवती को जानकारी नहीं थी कि सोनू शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है. पति के अफेयर की जानकरी लगते ही उसकी पत्नी ने युवती के घर जाकर हंगामा किया और उसकी पिटाई कर दी.

टिकटों पर माथापच्ची: हाथ जोड़कर बोले हर्ष-अभी कुछ तय नहीं, अर्चना की मांग- मैं नहीं, तो वो भी नहीं, वीडी बोले-आलाकमान करेगा फाइनल

युवती ने डिप्रेशन में दी जान!

परिवार के लोगों का आरोप है कि घटना वाले दिन शाम को युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने युवती के परिवार वालों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अशोक बुनकर ने बताया कि "पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. परिजनों के बयान के आधार पर जांच आगे बढ़ाई जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details