मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेखौफ बदमाशों ने जमकर मचाया आतंक, दुकानों में की तोड़फोड़ और चाकूबाजी

By

Published : Nov 20, 2019, 10:34 AM IST

Updated : Nov 20, 2019, 2:45 PM IST

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की और दुकानदार से 20 हजार रुपए लूट लिए. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

दुकानों में तोड़फोड़

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है, जहां खुलेआम धारदार हथियार लेकर बदमाशों ने आतंक मचाया. शराब के नशे में धुत इन बदमाशों ने कई दुकानों में तोड़फोड़ की, साथ ही दुकानदारों से पैसे भी छीन लिए. इसके अलावा दो युवकों को चाकू मारने की बात भी सामने आई है. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बेखौफ बदमाशों का आतंक

बताया जा रहा है कि सभी आरोपी नामजद अपराधी हैं, जिन पर पहले से ही कई मामले चल रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 4 आरोपियों की पहचान हो गई है, जिनमें सोनू, पंडित, लकी और गिरीश के नाम शामिल हैं, जबकि कुछ आरोपी अज्ञात हैं.

पीड़ित दुकानदार कमलेश जोशी ने बताया कि दुकान में घुसकर 7 से 8 बदमाशों ने उनकी दुकान में तोड़फोड़ कर दी. बदमाशों ने दुकानदार से चाकू की नोंक पर 20 हजार रुपए भी लूट लिए, जबकि दो युवकों को इन बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया.

राजेंद्र नगर थाना प्रभारी सुनील शर्मा के मुताबिक मामले में चार आरोपियों की पहचान हो चुकी है, जिन पर पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि आपराधिक रिकॉर्ड होने की वजह से इन्हें जिलाबदर भी किया गया था.

Last Updated : Nov 20, 2019, 2:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details