मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उद्योगपति को झूठे रेप केस में फंसा कर लाखों रुपए की ठगी, प्रकरण दर्ज

इंदौर में एक उद्योगपति को झूठे रेप केस फंसा कर उससे 50 लाख लूटने का मामला सामने आया है. इस पर उद्योगपति ने सदर बाजार थाना में पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई है और अब पुलिस एक मॉडल सहित दो और आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Jan 15, 2021, 9:08 PM IST

Cheating
ठगी

इंदौर।मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में एक मामला सामने आया इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में, जहां रहने वाले उद्योगपति को झूठे रेप केस में एक मॉडल ने फसाने की कोशिश की, लेकिन उद्योगपति ने अग्रिम जमानत ले ली. तो मॉडल ने अपने साथियों के साथ मिलकर 50 लाख की डिमांड कर दी, जिसके बाद पूरे मामले की शिकायत उद्योगपति ने पुलिस को की और सदर बाजार पुलिस ने मॉडल सहित तीन लोगों पर प्रकरण दर्ज किया और अब तीनों की तलाश की जा रही है.

इंदौर में एक उद्योगपति से ठगी

उद्योगपति के खिलाफ एक मॉडल ने रेप का झूठा केस दर्ज कराया और दो साथियों के साथ मिलकर लाखों रुपए ठग लिए. मामले में उद्योगपति को अग्रिम जमानत मिलने पर मॉडल और उसके दोनों साथियों ने 50 लाख रुपए ब्लैक मेलिंग के रूप में मांग लिया है, जिस पर उद्योगपति सुधीर जायसवाल ने मॉडल और उसके साथियों के खिलाफ सबूत जुटाए और पूरे मामले की शिकायत सदर बाजार पुलिस को कर दी. वहीं सदर बाजार पुलिस ने सुधीर जायसवाल की शिकायत पर नीरज शर्मा, अमित चावला और जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के रहने वाली मॉडल के खिलाफ धमकाने ब्लैक मेलिंग सहित कई धाराओं में प्रकरण दर्ज कर, उनकी तलाश शुरू कर दी.

ये भी पढे़-ग्वालियर: कैशबैक के नाम पर छात्रा के साथ सवा लाख की ठगी

सुधीर जायसवाल ने पुलिस को बताया कि तीनों काफी दिनों से उसे विभिन्न तरह से परेशान कर रहे हैं. कारोबारी का कहना है कि कभी वह बेटी से गैंगरेप करने की धमकी देते तो कभी पत्नी को बाजार में बेचने की धमकी देते, कभी आरोपी फोन लगाकर लाखों की डिमांड करते, फिलहाल पुलिस ने उद्योगपति की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है.

प्रापर्टी फेयर में हुई मुलाकात

उद्योगपति ने पुलिस को बताया कि साल 2012 में विजयनगर क्षेत्र में प्रापर्टी फेयर लगा था, उस समय फेयर में वह पत्नी के साथ गए थे और एक प्लॉट बुक किया था और उसी दौरान मॉडल से मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी लेकिन किन्हीं कारणों के चलते प्रॉपर्टी फेयर में मॉडल के द्वारा जो प्लॉट बुक किया था उसे निरस्त करना पड़ा था, उसके बाद से ही मॉडल उसे लगातार धमका रही थी और पिछले दिनों एक रेप के मामले में भी प्रकरण दर्ज करवाया था. लेकिन पूरे मामले में उद्योगपति ने अग्रिम जमानत ले ली.

फिलहाल अब देखना होगा कि पुलिस इस पूरे मामले में ही आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करती है, लेकिन इंदौर शहर में इस तरह के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में इस तरह से लोगों को निशाना बनाकर झूठे केस में फंसाने के नाम पर बड़ी संख्या में वसूली की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details