मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख की गोली मारकर हत्या

By

Published : Sep 2, 2020, 10:21 AM IST

Updated : Sep 2, 2020, 12:23 PM IST

इंदौर में ढाबा संचालक रमेश साहू को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

इंदौर।इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में शिवसेना के कद्दावर नेता रहे रमेश साहू की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. रमेश साहू शिवसेना की मध्यप्रदेश इकाई के वर्ष 1991 से 2001 तक प्रदेश अध्यक्ष रहे साहू बीते कुछ वर्षों से राजनीतिक गतिविधियों से दूर होकर तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में ढाबा संचालित कर रहे थे. कल रात अज्ञात बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पूर्व शिवसेना जिला प्रमुख की गोली मारकर हत्या

ढाबे के बाहर सो रहे कर्मचारी ने बताया कि रमेश साहू जब चिल्लाए तो वो अंदर गया, जहां देखा कि उन्हें गोली लगी है. तत्काल डॉयल 100 को कॉल किया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कर्मचारी ने बताया कि वो ये नहीं देख पाया कि वारदात को अंजाम देने वाले कितने लोग थे.

वहीं इस वारदात को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. ये भी सामने आ रहा है कि मृतक रमेश साहू पर तेजाजी थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज थे. जिससे आपसी रंजिश की आशंका भी जताई जा रही है. एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने का कहना है कि पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. सीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.

Last Updated : Sep 2, 2020, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details