मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व PM राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि, जीतू पटवारी ने किया याद

राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि इंदौर शहर में मनाई गई. इस दौरान नगर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

By

Published : May 21, 2021, 8:25 PM IST

former-pm-rajiv-gandhi-30th-death-anniversary
राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि

इंदौर। देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज 30वीं पुण्यतिथि हैं. इस दौरान पिपलियापाला चौराहे पर स्थित राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए कांग्रेस के नगर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. सभी पदाधिकारियों ने स्वर्गीय राजीव गांधी के आदर्शों और उनके किए कार्यों को याद किया.

सपने को पूरा करने की दिशा में पार्टी

कांग्रेस नेताओं ने कोरोना महामारी के दौरान पीड़ितों की मदद करने के निर्देश दिए. वहीं विधायक जीतू पटवारी ने एक एम्बुलेंस दान कर दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि राजीव गांधी का सपना था कि भारत 21वीं सदी में आधुनिक बने. उन्होंने न सिर्फ आधुनिक तकनीकों के जरिए भारत को सक्षम बनाया, बल्कि महिलाओं और युवाओं के साथ गरीबों के लिए खास तौर पर काम किया. राजीव गांधी के उसी सपने पर आज भी कांग्रेस काम कर रही हैं. लगातार इस सपने को पूरा करने की दिशा में पार्टी काम करती रहेगी.

राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि

इंदौर में एक महीने में कोरोना से 30 हजार मौत: जीतू पटवारी

उन्होंने एंबुलेंस को लेकर कहा कि कमलनाथ के निर्देश पर सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र में सेवा वाहन उपलब्ध कराएं. इसी के तहत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर विधायक 100 से ज्यादा सेवा वाहन भेंट करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details