मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चोइथराम हॉस्पिटल के 1st फ्लोर में लगी आग, दूसरे वार्ड में मरीज शिफ्ट

इंदौर के बड़े हॉस्पिटल के फर्स्ट फ्लोर के आईसीयू वार्ड में शॉर्ट सर्किट वजह से अचानक आग लग गई. आगजनी की घटना से किसी भी प्रकार की जनहानी नहीं हुई है.

By

Published : Jun 6, 2019, 9:24 AM IST

indore

इंदौर: राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के सबसे बड़े हॉस्पिटल चोइथराम के फर्स्ट फ्लोर के आईसीयू वार्ड में शॉर्ट सर्किट वजह से अचानक आग लग गई. जिस वक्त हॉस्पिटल में आग लगी तकरीबन 30 से 40 मरीज और 50 से अधिक मरीजों के परिजन वहां पर मौजूद थे. सुरक्षा अलार्म बजते ही हॉस्पिटल प्रबंधन ने मरीजों के परिजनों को हॉस्पिटल से बाहर निकाल दिया. आईसीयू में भर्ती मरीजों को तत्काल दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया.

आग लगने की खबर से हॉस्पिटल में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया. हालांकि आग लगने की वजह से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है. हॉस्पिटल प्रबंधन ने सुरक्षा संसाधनों का इस्तेमाल करते हुए आग पर सही समय पर काबू पा लिया है.

हॉस्पिटल प्रबंधन का कहना है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी, जिसे तुरंत काबू पा लिया गया है. हॉस्पिटल प्रबंधन के मुताबिक आग पर काबू पाने के लिए दोपहर में मॉक ड्रिल भी किया था, जिसकी वजह से उन्हें आग बुझाने में किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा.


खास बातें
चोइथराम हॉस्पिटल में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग
हॉस्पटिल के फर्स्ट फ्लोर में लगी आग
किसी भी तरह की जनहानि नहीं
मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया
आग को काबू पाया गया
राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्थित है चोइथराम हॉस्पिटल

ABOUT THE AUTHOR

...view details