मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अलग-अलग क्षेत्रों में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

By

Published : Feb 24, 2021, 8:40 PM IST

इंदौर के दो थाना क्षेत्रों से आगजनी की घटना सामने आई है, जिसकी जानकारी लगते ही दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. फिलहाल दोनों ही घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है.

fire caught in two different areas
भीषण आगजनी की घटना

इंदौर। शहर में आगजनी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. इसी कड़ी में दो मामला अलग-अलग थाना क्षेत्रों से सामने आया है, जहां आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची, जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया. फिलहाल दोनों ही घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है. हालांकि, लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया.

पहली घटना

भवरकुआं थाना क्षेत्र के पालदा स्थित एक फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई. आग लगने के दौरान फैक्ट्री में रखा सामान और लाखों रुपये की मशीनें जलकर खाक हो गई. बता दें कि, फैक्ट्री में प्लास्टिक बैग बनाए जाते थे. मौके पर फायर ब्रिगेड के 5 से 6 टैंकर पहुंचे, जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया.

दूसरी घटना

दूसरी घटना परदेसीपुरा थाना क्षेत्र के भंडारी ब्रिज के पास की है. भंडारी ब्रिज के नीचे अवैध तरीके से दुकानें संचालित होती थी, जिसमें आग लग गई. जैसे ही इस पूरे मामले की सूचना दमकल विभाग को लगी, वैसे ही 5 से 6 टैंकरों को मौका स्थल पर पहुंचाया गया, जहां आगजनी की घटना पर काबू पा लिया गया. फिलहाल इस घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है.

आगजनी की घटना सामने आने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी
आगजनी की घटना सामने आने के बाद एसपी मौके पर पहुंचे. उन्होंने दमकल कर्मियों के साथ मिलकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details