मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाप नंबरी, बेटा दस नंबरी: बाप-बेटे ने एक करोड़ ठगे

इंदौर में करोड़ों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. एक पिता-पुत्र की जोड़ी ने बीसी फंड के जरिए लोगों से पैसे डबल करने के नाम पर एक करोड़ से अधिक राशि लेकर फरार हो गया.

By

Published : Jan 14, 2021, 7:37 PM IST

Banganga Police
बाणगंगा पुलिस

इंदौर। बाणगंगा पुलिस ने महाराणा प्रताप नगर में रहने वाले पिता-पुत्र के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. तकरीबन 30 से अधिक पीड़ित लोगों ने शिकायत दर्ज की थी. जिसमें उन्होंने बताया कि उनसे बीसी फंड के नाम पर एक करोड़ से अधिक की राशि ले ली गई लेकिन उसके बदले में उन्हें कोई लाभ नहीं मिला. पीड़ित इस पूरे मामले की शिकायत लेकर पहले आला अधिकारी के पास पहुंचे. उसके बाद बाणगंगा पुलिस ने जांच कर पिता-पुत्र के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया. आरोपी पिता-पुत्र एक करोड़ से अधिक राशि लेकर फरार हो गया.

लोगों को पैसे डबल करने का दिया था लालच

बता दे इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे हैं. इंदौर प्रदेश की आर्थिक राजधानी है, ऐसे में अलग-अलग कंपनियों के नाम पर धोखाधड़ी की वारदातों का होना चिंता का विषय है. इस केस में पिता-पुत्र ने बीसी के नाम पर लोगों को डबल करने का लालच दिया और फिर धोखाधड़ी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. इस तरहल से लालच देकर पैसे ठगना इंदौर के लिये आम हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details