मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पिता ने की दरिंदगी की हदें पार, 3 बेटियों को बनाया अपनी हवस का शिकार

इंदौर के खजराना इलाके में एक पिता सालों से अपनी तीन बेटियों का दुष्कर्म कर रहा था. छोटी बेटी की शिकायत पर इस मामले का खुलासा हो सका. आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है.

By

Published : May 30, 2019, 2:53 PM IST

पिता ने तीन बेटियों को बनाया अपनी हवस का शिकार

इंदौर। शहर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. खजराना इलाके में एक पिता अपनी ही 3 बेटियों के साथ सालों से दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी अपनी तीन बेटियों को तलवार से डराता था, ताकि वे किसी को भी इस बारे में नहीं बताएं. साथ ही वो मां और भाई को जान से मारने की धमकी भी देता था. 8 साल की बेटी ने अपने पिता की दरिंदगी से परेशान होकर 15 दिन पहले अपनी मां को इस बारे में बताया था.

पिता ने तीन बेटियों को बनाया अपनी हवस का शिकार

आरोपी उसके साथ लगभग एक साल से दुष्कर्म कर रहा था. जब उसे काफी दर्द होने लगा तब उसने मां को ये बात बताई. उसने बताया कि उसका पिता बड़ी बहनों के साथ भी ऐसा ही करता है.
ये सुनकर मां ने अपनी अन्य दोनों बेटियों से भी इस बारे में पूछा, तब उन्होंने बताया कि आरोपी लगातार उनके साथ भी ये कुकृत्य कर रहा था. उन्होंने बताया कि आरोपी उनकी मां और भाई को मारने की धमकी दिया करता था.

जब मां ने पिता से इस बारे में पूछा, तो उसने तैश में आकर महिला पर तलवार से हमला कर दिया. बेटियों के बीचबचाव से उसकी जान बच सकी. जिसके बाद महिला ने अपनी बेटियों के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराई. दो बड़ी बेटियों की शादी भी हो चुकी है. आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details