मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Disclose Fake Company In Indore : बदमाशों के मोबाइल फोन की जांच से फर्जी एडवायजरी कंपनी का खुलासा, तीन गिरफ्तार

By

Published : Jun 11, 2022, 4:29 PM IST

इंदौर की खजराना पुलिस द्वारा डकैती की साजिश की रचते बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. इनसे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. इनके मोबाइल खंगाले गए तो पता चला कि एक फर्जी एडवायजरी कंपनी पर डकैती डालने की तैयारी में थे. डब पुलिस ने जांच की तो फर्जी एडवाइजरी भी मिली. पुलिस ने इस फर्म को संचालित करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की है. (Disclose Fake Company In Indore) (Fake advisory company revealed in investigation)

Disclose Fake Company In Indore
डकैती की तैयारी कर रहे बदमाशों को गिरफ्तार किया

इंदौर। खजराना पुलिस ने डकैती की तैयारी कर रहे बदमाशों को गिरफ्तार किया. ये हैं रेहान रवि , रेहान सलमान और अमरित. बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है. इन बदमाशों से जब आरोपियों के मोबाइल फोन को पुलिस द्वारा खंगाला गया तो लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक एडवाइजरी फॉर्म पर डकैती डालने की योजना के बारे में पुलिस को जानकारी लगी. साथ ही संबंधित व्यक्ति द्वारा आरोपियों को एडवाइजरी फर्म की लोकेशन डालकर डकैती डालने की योजना भी बताई गई थी.

डकैती की तैयारी कर रहे बदमाशों को गिरफ्तार किया

इसलिए डालने वाले थे कंपनी पर डकैती :आरोपियों ने पुलिस को बताया गया कि एडवाइजरी फर्म पूरी तरीके से फर्जी तरीके से संचालित होती है. यदि इन जगहों पर डाका डाला जाए तो काफी मात्रा में राशि बरामद होती है. संबंधित एडवाइजरी संचालक पुलिस को भी पूरे मामले में शिकायत नहीं करेगा. आरोपियों से पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही कुछ और मामलों का खुलासा कर सकते हैं.

Gambling in Government Office: ताश के पत्तों पर हार जीत का दांव लगा रहे थे अधिकारी-कर्मचारी, वीडियो वायरल होने पर कलेक्टर ने किया तीन को सस्पेंड

फर्जी फर्म संचालित करने वाले तीन गिरफ्तार :पुलिस ने छापा मारकर फर्म संचालित करने वाले 3 और लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से तीन लाख रुपये से अधिक की राशि भी पुलिस ने जब्त की है. पुलिस ने फर्म संचालित करने वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि फर्जी फर्म संचालित करने वाले आरोपियों ने कई लोगो से करोड़ों रुपए ठगे हैं. आने वाले समय में शिकायतकर्ता थाने पहुंच सकते हैं. (Disclose Fake Company In Indore) (Fake advisory company revealed in investigation)

ABOUT THE AUTHOR

...view details