मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, पांच पुलिसकर्मी और तीन लुटेरे घायल

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पांच पुलिसकर्मियों के साथ तीन बदमाश घायल हो गए.

By

Published : Jul 12, 2020, 8:47 AM IST

Encounter between police and miscreants
घायल बदमाश

इंदौर।उत्तर प्रदेश पुलिस की तर्ज पर इंदौर पुलिस भी अब गुंडे-बादमाशों पर करवाई करने में जुट गई है. एरोड्रम थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर पर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. जिसमें पांच पुलिसकर्मियों के साथ ही तीन बदमाश भी घायल हुए हैं, घायलों का एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि दो बदमाशों के पास से दो पिस्तौल भी बरामद हुई है, जिसके दम पर बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था.

इंदौर मुठभेड़

परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों बदमाशों ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया था, पुलिस इन बदमाशों की लगातार तलाश कर रही थी, इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बदमाश एरोड्रम थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर पर छिपे बैठे हैं, पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस भी फायरिंग की, इस गोलीबारी में पांच पुलिसकर्मी और तीन बदमाश घायल हो गए हैं.

पुलिस के मुताबिक, तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो हुए हैं, जबकि पांच पुलिसकर्मियों का मेडिकल परिक्षण कराया जा रहा है. बाकि फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details