मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमवाय अस्पताल के मोर्चरी में रात दो बजे स्टाफ के साथ लड़कियों का क्या काम

शहर के एमवाय हॉस्पिटल की मर्चुरी में तैनात कर्मचारी देर रात लड़कियों के साथ कैमरे में कैद हुए. जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

By

Published : Mar 18, 2021, 2:18 PM IST

Girls in mercury
मर्चुरी में लड़कियां

इंदौर।शहर के एमवाय हॉस्पिटल में लापरवाही रुकने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में एक अलग तरह का मामला इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में सामने आया. एमवाय हॉस्पिटल कैंपस की मर्चुरी में कर्मचारी लड़कियों के साथ देर रात कैमरे में कैद हुए. वहां पर बॉडी रखने गए कुछ परिजनों ने कर्मचारियों के फोटो निकाल लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल अब देखना होगा कि एमवाय प्रबंधक इस पूरे मामले में इस तरह की कार्रवाई करता है.

  • कर्मचारी लड़कियों के साथ थे मौजूद

रात के सन्नाटे में इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल की मर्चुरी में जाने में कई लोग सोचने पर मजबूर हो जाते हैं, कोई पीड़ित परिवार ही देर रात मर्चुरी की ओर जाने की शक्ति दिखाता है. अतः इसी क्रम में इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल की मर्चुरी में एक परिवार अपने मृतक की बॉडी रखने के लिए देर रात गए हुए थे, लेकिन काफी देर तक वह मर्चुरी में मौजूद कर्मचारियों को आवाज लगाते रहे. लेकिन जब कोई भी कर्मचारी के बाहर नहीं आया तो वह अंदर जाकर देखने लगे. इसी दौरान उन्होंने देखा की कर्मचारी अंदर लड़कियों के साथ मौजूद हैं. इसके बाद उन्होंने फोटो निकाल लिए.

  • निजी कंपनी के कर्मचारी संभालते हैं सुरक्षा व्यवस्था

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल की मर्चुरी में जिस तरह से एक के बाद एक लापरवाही सामने आ रही हैं और पिछली दफा जब शवों को लेकर कई बातें सामने आई थी, उसको देखते हुए एमवाय हॉस्पिटल प्रबंधक ने इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल की मर्चुरी की जवाबदारी निजी कंपनी के हाथों में सौंप दी थी. निजी कंपनी के द्वारा यहां पर कुछ युवकों को शव की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है, लेकिन युवकों के द्वारा मर्चुरी में लड़कियों को लाया जा रहा है और वह भी देर रात. इससे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details