मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमपीसीए का चुनाव आज, सिंधिया ने कहा 'बहुत समय बाद क्रिकेट का भविष्य स्थिरता की तरफ जा रहा है'

मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव आज होलकर स्टेडियम में आयोजित किए जा रहे है. चुनाव में हिस्सा लेने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि एमपीसीए ही नहीं बल्कि भारत का क्रिकेट एक नई दहलीज पर है.

By

Published : Oct 2, 2019, 4:41 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 4:54 PM IST

एमपीसीए का चुनाव आज

इंदौर। मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव होलकर स्टेडियम में जारी है. चुनाव में हिस्सा लेने के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इंदौर पहुंचे. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एजीएम की बैठक में शिरकत की.सिंधिया का कहना है कि केवल एमपीसीए ही नहीं भारतीय क्रिकेट भी एक नई दहलीज पर पहुंचा है और बहुत समय बाद क्रिकेट का भविष्य स्थिरता की तरफ जा रहा है.

एमपीसीए का चुनाव आज


ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि एमपीसीए चुनाव में एक नई शुरुआत हो रही है और उन्हें विश्वास है कि एक सूत्र में बंधकर काम करने की परंपरा जारी रहेगी. सिंधिया ने की खुशी जाहिर करते हुए कहा कि प्रदेश में अंडर-14 टीम भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. जिससे स्पष्ट दिखता है कि, आने वाले समय में हमारी नींव और मजबूत होने वाली है.

इंदौर में नए स्टेडियम की जमीन को लेकर सिंधिया ने कहा कि पहले चुनाव होने हैं. उसके बाद अधोसंरचना की मदद बीसीसीआई से प्राप्त की जाएगी. बीसीसीआई से मदद प्राप्त होने के बाद इस दिशा में तेजी से काम किया जाएगा. बता दें कि लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों के बाद मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव आयोजित किए जा रहे हैं. यह चुनाव इसलिए भी चर्चा का विषय बनते थे. क्योंकि ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पिछले कई चुनाव में शिकस्त खा चुके हैं.

Last Updated : Oct 2, 2019, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details