मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में बुजुर्ग दंपत्ति ने जहर खाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग दंपत्ति ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Sep 23, 2020, 8:28 PM IST

Indore
Indore

इंदौर। शहर में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में खुड़ैल थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग दंपति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. दंपति ने ये कदम क्यों उठाया, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है.

खुडै़ल थाना क्षेत्र के पिवड़ाये में रहने वाले राधेश्याम और शिवकन्या बाई ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. राधेश्याम और शिवकन्या काफी बुजुर्ग हो गए थे और इनको काफी बीमारियों ने भी घेर लिया था. इसलिए दोनों की तबीयत खराब हुई और उनके घर में मौजूद परिजन उन्हें इलाज के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, लेकिन इसी दौरान जब जांच पड़ताल की गई तो जानकारी लगी कि दोनों ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है.

इलाज के दौरान ही दोनों की मौत हो गई. पूरे मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, लेकिन प्रारंभिक तौर पर स्वास्थ्य परेशानियों के चलते ही दंपत्ति ने सुसाइड किया है, ऐसी बात सामने आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details