मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेगा ब्लॉक के चलते कई ट्रेनों पर 'ब्रेक', यात्री परेशान

होशंगाबाद के रेलवे जंक्शन इटारसी में मेगा ब्लॉक के चलते कुछ ट्रेनें रद्द रही तो वहीं कुछ ट्रेनों को घंटों रोक दिया गया. जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

By

Published : Dec 18, 2019, 3:24 PM IST

Due to the mega block, many trains were stopped at the junction itself
मेगा ब्लॉक के चलते कई ट्रेनों को जंक्शन पर ही राका गया

होशंगाबाद। प्रदेश के सबसे बड़े रेलवे जंक्शन इटारसी में जबलपुर रेल खंड के सोनतलाई बागरा तवा रेलवे स्टेशन के बीच दोहरीकरण कार्य को लेकर मेगा ब्लॉक किया जा रहा है. जिसके तहत कुछ ट्रेनों को इटारसी स्टेशन पर घंटों रोक दिया गया. जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

मेगा ब्लॉक के चलते कई ट्रेनों को जंक्शन पर ही रोका गया

रेलवे ने मेगा ब्लॉक के चलते इटारसी कटनी, कटनी इटारसी पैसेंजर को रद्द कर दिया है. वहीं कई ट्रेनों को आंशिक रूप से रद्द भी किया है. कुछ ट्रेनों को री-शेड्यूल कर चलाया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद हावड़ा मेल पुणे को 3:30 घंटे तक प्लेटफार्म नंबर एक पर रोका गया. इसके अलावा दानापुर सहित कई ट्रेनों को इटारसी स्टेशन पर कई घंटे रोका गया, जिससे यात्री परेशान दिखे.

वहीं स्टेशन प्रबंधक राजीव चौहान का कहना है कि ट्रेन को प्लेटफार्म पर इसलिए रोका गया, जिससे यात्रियों को खाने-पीने की सामग्री आसानी से मिल सके. मेगा ब्लॉक आज और कल 2 दिन तक चलेगा जिसकी वजह से जबलपुर जाने और आने वाली ट्रेनों के यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details