मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

130वीं जयंती: अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने महू पहुंचे दो-दो मंत्री

संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 130वीं जयंती आज मनाई जा रही है. ऐसे में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, पर्यटन मंत्री और क्षेत्रीय विधायक उषा ठाकुर ने डॉक्टर अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

By

Published : Apr 14, 2021, 12:57 PM IST

Updated : Apr 14, 2021, 1:07 PM IST

अंबेडकर जयंती
अंबेडकर जयंती

इंदौर। संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 130वीं जयंती आज मनाई जा रही है. अंबेडकर की जयंती पर कोरोना महामारी का असर साफ देखने को मिल रहा है. डॉक्टर अंबेडकर की जन्म स्थली कहे जाने वाले महू में होने वाले कई आयोजन को संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण निरस्त कर दिया गया है. वहीं जल संसाधन मंत्री, पर्यटन मंत्री और क्षेत्रीय विधायक ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए डॉक्टर अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

अंबेडकर की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट पर्यटन मंत्री और क्षेत्रीय विधायक उषा ठाकुर महू पहुंचे. उन्होंने कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए काली पलटन स्थित डॉक्टर अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. बता दें कि यहां अन्य राज्यों से भी बाबा साहेब के कई अनुयायी पहुंचते हैं, जो इस बार कोरोना महामारी के चलते यहां नहीं पहुंचे हैं. संक्रमण के चलते किसी भी तरह के आयोजन पर रोक लगा दी गई है.

Last Updated : Apr 14, 2021, 1:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details