मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मामूली विवाद में डबल मर्डर, 36 घंटे में चारो आरोपी गिरफ्तार

मामूली विवाद में डबल मर्डर करने वाले आरोपियों को इंदौर की बाणगंगा पुलिस ने 36 घंटे के अदर ही गिरफ्तार कर लिया है, चारों आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

By

Published : Mar 30, 2021, 10:19 AM IST

accused
आरोपी

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों दो युवकों की खून से सनी लाश मिली थी, जिसमें पुलिस ने 36 घंटे के अंदर ही खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में पुरानी रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम देने की बात सामने आई है.

बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित कालिंदी गोल्ड रोड पर हुए डबल मर्डर के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पड़ताल शुरू की तो मृतकों की पहचान अर्पित खाटे व गौरव मिश्रा के रूप में हुई, अधिकारियों के निर्देशन में कई टीमें बनाकर आरोपी की तलाश शुरू की गई थी, जिसके बाद 36 घंटे के अंदर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सांवेर से मंगेश को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने अपने अन्य साथी विष्णु भदौरिया, सूरज उर्फ भूरा सिंह व राहुल उर्फ मोगली के साथ हत्या की बात कबूल कर लिया.

पुरानी रंजिश के चलते दिया था घटना को अंजाम

पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से तीनों आरोपियों को उज्जैन से गिरफ्तार किया है, पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने मृतक की बाइक भी बरामद की है, पुलिस आरोपियों के रिकॉर्ड खंगाल रही है, जिसमें अभी तक राहुल उर्फ मोगली व मंगेश द्वारा तीन-तीन अपराध घटित करना पाया गया है. जांच में यह भी बात सामने आई है कि करीब 2 साल पहले मामूली विवाद को लेकर मारपीट हुई थी और उसी रंजिश के चलते आए दिन दोनों पक्षों में विवाद होते रहते थे, दोनों पक्षों में अक्सर खूनी संघर्ष होता था, फिलहाल आरोपियों का कहना है कि यदि उस दिन अर्पित और गौरव मिश्रा को मौत के घाट नहीं उतारते तो वह दोनों उन्हें ही मौत के घाट उतार कर फरार हो जाते, इसलिए योजना के तहत पूरी वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details