मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह का विवादित बयान, कहा- आदिकाल से चल रहा है हनीट्रैप

By

Published : Sep 29, 2019, 6:01 PM IST

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने हनीट्रैप मामले में विवादित बयान दिया है.उन्होंने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है, ऐसे मामले आदिकाल से चलते आ रहे है. इस दौरान उन्होंने कहा कि राजनीति और युद्ध में ऐसे मामले आते रहते हैं.

हनीट्रैप मामले में कांग्रेस विधायक का विवादित बयान

इंदौर। हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है, युद्ध में और राजनीति में ये काम आदिकाल से चल रहा है. उन्होंने कहा कि युद्ध और सत्ता पाने के लिए सालों से यह बातें हम सुनते आए हैं. पहले और द्वितीय विश्व युद्ध में भी इस तरह के मामले सामने आए थे.

हनीट्रैप मामले में कांग्रेस विधायक का विवादित बयान

लक्ष्मण सिंह ने कहा कि महिलाओं का इस्तेमाल करना गलत है. इससे सरकार को नुकसान होता है. हनी ट्रैप मामले में बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं पर उठ रही उंगलियों पर कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने कहा कि किसी पर इस तरह के लांछन नहीं लगाना नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि इस दौरान बहुत सारे फर्जी एनजीओ को भुगतान हुआ है.

विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि मामले में एसआईटी निष्पक्ष जांच कर रही है, इसलिए इसके नतीजे आने से पहले कुछ नहीं कहना चाहिए. हालांकि बीजेपी सीबीआई जांच की मांग कर रही है, इसलिए एसआईटी के साथ-साथ सीबीआई जांच भी करा लेनी चाहिए. गौरतलब है कि हनी ट्रैप मामले में अब तक बीजेपी ही सीबीआई जांच की मांग करती आ रही है और वहीं लक्ष्मण सिंह कांग्रेस के पहले नेता हैं, जिन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details