मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश सरकार के खिलाफ सिंधिया ने दिए मोर्चा खोलने के संकेत, दिग्विजय सिंह बोले- पूरी कांग्रेस है साथ

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनावी वादे पूरे नहीं होने पर प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने का एलान किया, तो प्रदेश कांग्रेस में चल रही अंतर्कलह एक बार फिर सामने आ गई, हालांकि दिग्विजय सिंह ने ये कह कर मामले को संभालने की कोशिश की है कि, पूरी कांग्रेस सिंधिया के साथ है.

By

Published : Feb 16, 2020, 3:04 AM IST

Updated : Feb 16, 2020, 9:28 AM IST

Digvijay Singh on the statement on the road against the government
सिंधिया के सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने वाले बयान पर बोले दिग्विजय सिंह

इंदौर। चुनावी वादे पूरे नहीं होने पर प्रदेश सरकार के खिलाफ सिंधिया ने मोर्चा खोलने का एलान किया, तो पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ये कह कर मामले को संभालने की कोशिश की है कि, पूरी कांग्रेस उनके साथ है. पूर्व सीएम ने कहा कि, जनहित के मुद्दे पर हम सब लोग उनके साथ खड़े हैं.

सिंधिया के सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने वाले बयान पर बोले दिग्विजय सिंह

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने सिंधिया के सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने वाले बयान पर कहा, कि वो अकेले नहीं हैं, पूरी कांग्रेस उनके साथ हैं. उन्होंने कहा, 'दैनिक वेतन भोगियों को सरकार नियमित करने जा रही है और धीरे-धीरे करके वचन पत्र, जो कि 5 साल का होता है उसे पूरा किया जाएगा, फिलहाल एक ही साल हुआ है, लेकिन एक साल में ही कमलनाथ सरकार ने उल्लेखनीय कार्य किए हैं.

इस दौरान उन्होंने सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार की जमकर खिंचाई करते हुए कहा कि, कांग्रेस के शासनकाल में करीब एक करोड़ लोगों को नागरिकता दी गई. उनमें से सारे हिंदू थे, लेकिन अब अनावश्यक रूप से भाजपा इस कानून का सहारा लेकर सांप्रदायिक वैमनस्यता पैदा कर रही है. यही वजह है कि, कांग्रेस इस फैसले का लगातार विरोध कर रही है.

Last Updated : Feb 16, 2020, 9:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details