मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CAA पर दिग्विजय सिंह ने केंद्र पर बोला हमला,'मोदी-शाह संविधान खत्म कर देश को बर्बाद करना चाहते हैं'

इंदौर में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. दिग्विजय सिंह का आरोप है कि मोदी-शाह देश के संविधान के खिलाफ काम कर रहे हैं.

By

Published : Dec 22, 2019, 2:51 PM IST

Digvijay Singh targeted Modi-Shah
मोदी-शाह पर दिग्विजय सिंह ने साधा निशाना

इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला है. दिग्विजय सिंह का कहना है कि मोदी शाह देश के संविधान के खिलाफ काम कर रहे हैं. उनका कहना है कि मोदी-शाह देश के संविधान को खत्म कर, देश में अशांति फैलाने का काम कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी देश को संकट की स्थिति में ला रहे हैं. इसलिए जरूरत है कि सभी को एक होने की.

मोदी-शाह पर दिग्विजय सिंह ने साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इंदौर के क्षेत्र क्रमांक- 4 के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में संकट की स्थिति आई गई. ऐसे में जरुरत है सभी को एक होकर लड़ाई लड़ने की.

दिग्विजय सिंह का कहना है कि आंदोलन करने पर कांग्रेस भी संकट में आए , तो सब लोग एक ही नारा रखें. एक हाथ में तिरंगा झंडा, एक हाथ में संविधान की कॉपी इसके साथ ही नारा लगाएं. हिंदू-मुस्लिम-सिख-इसाई आपस में हैं भाई-भाई. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को सलाह दी है कि अगर विरोध प्रदर्शन करने पर पुलिस आए तो तत्काल खड़े होकर राष्ट्रगान गाना शुरू कर दो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details