मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने शुरू की कर्मचारियों के लिए हेल्पलाइन नंबर

By

Published : Apr 26, 2021, 2:30 PM IST

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. बीते 10 दिनों में विश्वविद्यालय ने 7 अधिकारी-कर्मचारियों की कोरोना से मौत हुई है. जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रबंधन ने हेल्पलाइन सेवा शुरू करने का फैसला लिया है.

Devi Ahilya University
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय

इंदौर। शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने विश्वविद्यालय के अधिकारी-कर्मचारियों के लिए हेल्पलाइन सेवा शुरू की है. इसके जरिए विश्वविद्यालय अपने अधिकारियों-कर्मचारियों और शिक्षकों के साथ-साथ उनके परिवार की भी संभव मदद करने की कोशिश करेगा.

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय
  • कोरोना संक्रमण से अब तक विश्वविद्यालय के 7 कर्मचारियों की मौत

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. बीते 10 दिनों में विश्वविद्यालय ने 7 अधिकारी-कर्मचारियों की कोरोना से मौत हुई है. जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रबंधन ने नई हेल्पलाइन शुरू करने का फैसला लिया है. इस हेल्पलाइन के जरिए कर्मचारियों की कोरोना जांच, दवाई, इंजेक्शन, ऑक्सीजन समेत सभी प्रकार की आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद हो पाएगी.

कोरोना से मची हाहाकार के लिए चुनाव आयोग जिम्मेदार, दर्ज होना चाहिए हत्या का केस: हाई कोर्ट

  • विश्वविद्यालय की यूटीडी परिसर के छात्रों को भी दी जाएगी मदद

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा शुरू की गई हेल्पलाइन सेवा में विश्वविद्यालय के कर्मचारी अधिकारी, उनके परिजनों के साथ-साथ विश्वविद्यालय के यूटीडी कैंपस के छात्रों को भी इस हेल्पलाइन के माध्यम से मदद प्रदान की जाएगी. देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर रेणु जैन के अनुसार, वर्तमान स्थिति में एक-दूसरे की मदद के लिए यह हेल्पलाइन सेवा शुरू की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details