मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore में जनसुनवाई: फरार आबकारी अधिकारी की जल्द गिफ्तारी की मांग

By

Published : Mar 4, 2021, 9:54 PM IST

इंदौर जिले के एमआईजी थाना क्षेत्र में दहेज को लेकर बहू को प्रताड़ित करने के मामले में परिजन जल्द कार्रवाई को लेकर जनसुनवाई में पहुंचे. मामले में पीडिता की मौंत हो गई थी. Indore की ये बहुचर्चित घटना थी.

Family members demanded early arrest in public hearing.
परिजनों ने जनसुनवाई में की जल्द गिरफ्तारी कि मांग.

इंदौर।जिले के एमआईजी थाना क्षेत्र में दहेज को लेकर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया. मामले में पीड़िता की मौत हो गई. लड़की के परिजन ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया था. नादिया नगर में रहने वाली पीड़िता का विवाह 26 जनवरी 2019 को सूरज गौड़ के साथ हुआ था. परिजनों के आनुसार शादी के बाद से ही ससुराल वालों के द्वारा पीड़िता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और लगातार पैसों की मांग की जा रही थी. लगातार की जा रही मांग पर लड़की के घरवालों ने रूपए भी दिए लेकिन ससुराल पक्ष वाले लाखों की मांग कर रहे थे जिसे पूरा नहीं किया जा सका.

परिवार वालों ने लगाया था हत्या का आरोप

परिजनों ने आरोप लगाया कि 25 नवंबर 2020 को मेघा की हत्या कर दी गई और उसे उसके ससुराल वाले निजी अस्पताल में छोड़कर भाग गए थे. इस पूरे मामले में पुलिस ने सास लक्ष्मी बाई, ननद कुसुम, पति सूरज, मामा और मौसी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिसमें चार आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं लेकिन मेघा का मामा ससुर जो कि आबकारी विभाग में पदस्थ है अभी भी फरार है. जिसे लेकर परिजन जनसुनवाई में पहुंचे थे और जल्द कार्रवाई की मांग की. वहीं पुलिस जल्द ही बाकी बचे लोगों को पकड़ने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details