मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवक की गिरने से मौत, परिजनों ने लगाए हत्या का आरोप

By

Published : Mar 22, 2021, 3:15 PM IST

इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में युवक की मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक छत से गिरने के चलते युवक की मौत हो गई, वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

death-of-a-young-man-family-members-accused-of-murder
युवक की गिरने से मौत, परिजनों ने लगाए हत्या का आरोप

इंदौर।शहर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में गुना से एक लड़की को लेकर रह रहे युवक की छत से गिरने के चलते मौत हो गई, वहीं यह भी बताया जा रहा है कि युवक को पकड़ने के लिए गुना पुलिस लड़की के परिजनों के साथ इंदौर पहुंची थी. इसी दौरान युवक पुलिस से बचने के लिए घर की छत पर गया और वहां से नीचे गिर गया. जिससे कारण उसकी मौत हो गई. वहीं मृतक के परिजनों ने इस मामले को लेकर हत्या के आरोप लगाए हैं.

घटना देर शाम मूसाखेड़ी क्षेत्र की है. युवक के छत से नीचे गिरने से हुई मौत के बाद मृतक के परिजन आज इंदौर पहुंचे और मृतक के पिता ने अपने बेटे की हत्या का आरोप लड़की पक्ष के लोगों पर लगाया है. मृतक के पिता का कहना है कि उनके बेटे को लड़की के परिजनों ने घर की छत से धक्का देकर मारा है. हालांकि पुलिस जांच की बात कह रही है.

  • जांच के लिए गुना पुलिस पहुंची इंदौर

आज़ाद नगर थाना क्षेत्र की मूसाखेड़ी में गुना से आए युवक-युवती पिछले एक महीने से रह रहे थे. किसी तरह जब गुना पुलिस और परिजनों को दोनों के इंदौर में रहने की जानकारी लगी. तो परिजन गुना पुलिस के साथ इंदौर के आज़ाद नगर थाना क्षेत्र के मूसाखेड़ी में पहुंचे. जहां पुलिस को देख युवक मोनू घर की छत से नीचे कूद गया, जिसे घायल हालत में एमवाय में भर्ती किया, लेकिन उसकी मौत हो गई, जिसके बाद गुना पुलिस लड़की को अपने साथ लेकर चली गई, वहीं रविवार सुबह गुना से इंदौर पहुंचे मृतक मोनू के पिता ने अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लड़की के परिजनों पर लगाया.

प्रेम प्रसंग में युवक ने की खुदकुशी, मौत से पहले सोशल मीडिया के जरिए परिजनों को दी जानकारी

  • गुना से भागकर इंदौर पहुंचे थे प्रेमी जोड़े

मृतक मोनू पास में ही रहने वाली लड़की से प्रेम करता था और दोनों पिछले एक महीने से गुना से भागकर इंदौर में रह रहे थे, वहीं लड़कीं के परिजन लड़की के फैसले के खिलाफ थे और उन्होंने पूरे मामले की शिकायत गुना पुलिस से की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details