मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 8, 2020, 5:30 PM IST

ETV Bharat / state

सिरपुर तालाब के सामने मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जिले में लगातार हत्या के मामले सामने आ रहे हैं इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र से . चंदन नगर थाना क्षेत्र के सिरपुर तालाब के सामने एक खुले मैदान में एक युवक की लाश मिली है.

Dead body of youth found in front of Sirpur pond
सिरपुर तालाब के सामने मिला युवक का शव,

इंदौर। जिले में लगातार हत्या के मामले सामने आ रहे हैं इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र से जहां सिरपुर तालाब के सामने एक खुले मैदान में एक युवक की लाश मिली है. सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि इंदौर के सिरपुर तालाब के सामने एक युवक की लाश पड़ी हुई है जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस के आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए. वहीं एसएफएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. इस दौरान पुलिस को घटनास्थल पर एक फर्सी और ताश के पत्ते भी मिले हैं. संभावना जताई जा रही है कि ताश के पत्ते खेलने के दौरान कुछ विवाद हुआ होगा और विवाद के दौरान साथ में आए लोगों ने फर्सी के माध्यम से उसकी सिर कुचलकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल की बात कर रही है और जल्द ही आरोपी को पकड़ने की बात भी कही जा रही है.

परिजनों का कहना है कि जिस युवक की हत्या हुई वह कुछ दिनों पहले ही भोपाल से अपने घर इंदौर लौटा था और कल देर रात अपने किसी परिचित से मिलने का बोल कर घर से निकला था लेकिन आज सुबह उसका शव मिलने की सूचना मिली है. परिजनों के बयानों के आधार के साथ ही अन्य बिंदुओं पर पुलिस जांच में जुटी हुई है लेकिन प्रारंभिक तौर पर हत्या की घटना सामने आ रही है.

बता दें इसके पहले इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक बच्ची की भी सिर कुचलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था उस पूरे ही मामले का खुलासा पुलिस ने 2 घंटे के अंदर कर दिया था. लेकिन जिस तरह से इंदौर के पश्चिम क्षेत्र के चंदन नगर में घटना सामने आई अब पुलिस इन आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करती है यह देखने लायक रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details