मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में नाले पर तो देवास में बोरवेल में मिला युवक का शव, मर्डर है या कुछ मिस्ट्री  तफ्तीश में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 17, 2019, 12:01 AM IST

इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की लाश नाले में पड़ी मिली. तो वहीं देवास के बागली थाना के कमलापुर गांव के पास एक खेत में बंद पड़े बोरिंग के अंदर युवक का शव मिला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

इंदौैर

देवास/इंदौर। हीरानगर थाना क्षेत्र में शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस को सूचना मिली कि किसी व्यक्ति की लाश नाले में पड़ी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को नाले से निकाल कर जांच शुरू कर दी. वहीं देवास के बागली थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव के पास एक खेत में बंद पड़े बोरिंग के अंदर युवक का शव मिलने ले सनसनी फैल गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है.

दो अलग अलग घटनाओं में मिले शव

इंदौर के हीरानगर के भानगढ़ नाले में मिले शव के पहचान नीरज ठाकुर के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि नीरज के साथ कुछ दिन पहले मारपीट की घटना हुई थी, जिसके बाद से ही वह घर से गायब था. नीरज के लापता होने के बाद से उसके परिजन तलाश कर रहे थे. पुलिस ने शव को बरमाद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

देवास के बागली थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव के पास एक खेत में बंद पड़े बोरिंग के अंदर युवक लोकेंद्र का शव मिला है. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बागली स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक शराब का आदी था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details