मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: लव अफेयर के खिलाफ थे मां-बाप, सनकी बेटी ने दोनों को रास्ते से हटाया

By

Published : Dec 18, 2020, 10:28 PM IST

Updated : Dec 18, 2020, 11:05 PM IST

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में कलयुगी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर माता-पिता की हत्या को अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है.

Freak daughter lifts both
सनकी बेटी ने दोनों को रास्ते हटाया

इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र के रुकमणी नगर में एक बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर माता-पिता को रास्ते से हटा दिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर हत्याकांड को अंजाम देने वाली बेटी और उसके प्रेमी को मंदसौर से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. ताकि केस जुड़े हर पहलू को सामने लाया जा सके. वहीं पूछताछ में दोनों आरोपियों ने कई तरह की जानकारी पुलिस को दी है. इस आधार पर भी पुलिस अब आगे कार्रवाई करेगी.

पुलिस के मुताबिक जिस लड़की ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है वह नाबालिग है. पुलिस के पास यह भी जानकारी सामने आई है कि वह पास के ही एक युवक से प्यार करती थी और उसी के चलते उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटी घटनास्थल से फरार हो गई थी.

धारदार हथियार से हत्या

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के रुकमणी नगर में आरक्षक ज्योति शर्मा व उनकी पत्नी नीलम शर्मा की धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी. जैसे ही इस हत्याकांड की सूचना पुलिस को लगी पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की. इस दौरान पुलिस को वहां से एक लेटर भी बरामद हुआ, जिसमें बेटी ने इस हत्याकांड को अंजाम देने का जिक्र किया था. जिसके आधार पर पुलिस लगातार जांच पड़ताल कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली और उसके बाद पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को मंदसौर से गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पूछताछ में आरोपी बेटी और उसके प्रेमी ने बताया कि तकरीबन 4:00 बजे के आसपास वह आरक्षक के घर पर पहुंचे, इस दौरान बेटी ने दरवाजा खोल दिया, घर में प्रवेश करते ही सबसे पहले उसने मृतक आरक्षक की पत्नी पर धारदार हथियारों से हमला किया और नींद में सोई पत्नी को मौत की नींद सुलाकर बेटी व उसके प्रेमी धनंजय ने घर के अन्य कमरे में सोए पति आरक्षक पर धारदार हथियारों से हमला किया और उसे भी मौत के घाट उतार दिया. फिर दोनों ने उनकी बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए एक साथ एक कमरे में लाए लेकिन इसी दौरान सुबह हो गई थी, तो बेटी ने घर के बाहर निकल कर आसपास का वातावरण देखा उसके बाद पूरे मामले की सूचना उसने प्रेमी को दी जब कॉलोनी में कोई नजर नहीं आया, तो दोनों मौके से फरार हो गए.

मंदसौर होते हुए राजस्थान जाने की थी तैयारी

बता दें इस पूरे ही हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मृतक की बेटी व उसका प्रेमी इंदौर के विजय नगर पहुंचे और वहां से उज्जैन होते हुए मंदसौर निकल गए. इस दौरान मंदसौर में वह होटल में रुके हुए थे और इस बात की जानकारी पुलिस को लग गई. जिसके बाद पुलिस ने मंदसौर के होटल से दोनों को गिरफ्तार किया और उन्हें पकड़कर इंदौर लाया गया. वहीं पूछताछ में दोनों ने यह भी जानकारी पुलिस को दी है कि वह उज्जैन होते हुए मंदसौर पहुंचे और मंदसौर से राजस्थान भागने की फिराक में थे, पुलिस को दोनों ने यह भी बताया कि वह इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद राजस्थान में जाकर सेटल होने की तैयारी कर रहे थे. वहीं उन्होंने हत्याकांड को अंजाम देने के पहले घर में रखें एक लाख 19 हजार रुपये भी उड़ा लिए थे.

धनंजय के प्यार में पागल थी आरक्षक की बेटी

पुलिस पूछताछ में आरक्षक की बेटी ने यह भी बताया कि वह धनंजय से काफी प्यार करती है और जब भी परिजन उसे धनंजय से मुलाकात नहीं करने की नसीहत देते थे तो वह लड़ लेती थी. वहीं घटना के 3 दिन पहले भी आरक्षक ने रंगे हाथों धनंजय के साथ आरोपी बेटी को पकड़ लिया था. जिसके बाद वहां पर विवाद भी हुआ था और विवाद के बाद ही धनंजय और उनकी बेटी ने यह तय कर लिया था कि इन्हें रास्ते से हटा देंगे. इसके बाद मृतक की बेटी व उसके प्रेमी ने योजना बनाई और फिर इस वारदात को अंजाम दे दिया. वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया कि उन्हें यह डर था कि यदि वह बिना बताए परिजनों को जाते हैं तो परिजनों ने कैसे भी करके हमारी तलाश कर लेंगे, क्योंकि बेटी के परिजन पुलिस विभाग से जुड़े हुए थे और वह पुलिस के साथ मिलकर देश के किसी भी कोने से उन्हें निकाल लेंगे. इसी डर के कारण उन्होंने इस तरह के हत्याकांड की योजना बनाई और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे.

Last Updated : Dec 18, 2020, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details