मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: रुई के गोदाम में लगी आग, लाखों का माल जलकर हुआ खाक

By

Published : Nov 13, 2020, 1:41 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 2:13 PM IST

इंदौर में धनतेरस के मौके पर परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में स्थित एक रुई के गोदाम में आग लग गई. रहवासियों में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया.

fire
रुई के गोदाम में लगी आग

इंदौर। दिवाली के त्योहार की शुरुआत होते ही आग लगने के मामले सामने आने लगे हैं. इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में स्थित एक रुई की गोदाम में आग लग गई. रहवासियों में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि, रुई के गोदाम में पटाखों की चिंगारी से आग लगी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

रुई के गोदाम में लगी आग

मिली जानकारी के मुताबिक आतिशबाजी की वजह से शहर की बंसी प्रेस की चाल में स्थित रुई के गोदाम में आग लगी है. बताया जा रहा है, सुबह तड़के अचानक से धुआं उठता देख रहवासियों ने पानी की टंकी से पानी का छिड़काव किया और तुरंत फायर बिग्रेड और पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने जेसीबी की मदद से गोदाम के टिन सेट को गिराकर आग बुझाई. गोदाम रहवासी इलाके में होने की वजह से आसपास के करीबन 30 से 40 घर खाली कराए गए हैं. हालांकि किसी भी तरह की जनहानी नहीं हुई है.

रहवासी क्षेत्र में इस प्रकार के करीबन चार गोडाउन संचालित किए जा रहे हैं. यह गोदाम भूपेंद्र त्रिवेदी का बताया जा रहा है. गोडाउन में भारी मात्रा में रुई रखी हुई थी, जो पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है. फिलहाल कितने रुपए की का नुकसान हुआ है. इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सका है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details