मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संदिग्ध ने की आत्महत्या, MTH हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से कूदा

By

Published : May 13, 2020, 11:55 AM IST

इंदौर के सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित MTH हॉस्पिटल के चौथी मंजिल से कूद कर कोरोना संदिग्ध ने आत्महत्या कर ली है.

Corona suspect commits suicide at MTH Hospital Indore
कोरोना संदिग्ध ने की आत्महत्याB

इंदौर।कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, रोजाना नए मरीज भी सामने आ रहे हैं. वहीं जो मरीज अस्पतालों में भर्ती हैं उनमें से कुछ बेहतर इलाज करवा रहे हैं तो कई लोग हताश होकर आत्महत्या भी कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया इंदौर के सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित MTH हॉस्पिटल से, जहां एक कोरोना के संदिग्ध मरीज ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है मरीज अस्पताल की चौथी मंजिल में भर्ती था, जहां से उसने छलांग लगा दी.

कोरोना संदिग्ध ने की आत्महत्या

जिस तरह से संदिग्ध मरीज ने कूदकर आत्महत्या की है उसे कई तरह के प्रश्न भी खड़े हो रहे हैं. क्योंकि हॉस्पिटल में दिन-रात कई डॉक्टर, गार्ड और पुलिस के लोग भी मौजूद रहते हैं. वह लगातार इन कोविड-19 संदिग्ध मरीजों की देखरेख करते हैं. उसके बाद भी एक मरीज सब की नजरों से बच कर यह कदम कैसे उठाता है.

फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम और कोरोना रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. साथ ही इसके परिजनों के बयान दर्ज कर जांच आगे बढ़ा रही है. बता दें इंदौर में कोरोना संदिग्ध या पॉजिटिव मरीज के आत्महत्या का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई केस सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details