मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अरविंदो हॉस्पिटल की लापरवाही से संक्रमित पुलिस अधिकारी की मौत

शहर में कोरोना संक्रमण का कहर अब बेकाबू होता जा रहा है. यहां एक संक्रमित पुलिसकर्मी की इलाज के आभाव में मौत हो गई.

By

Published : Apr 14, 2021, 10:51 AM IST

कोरोना संक्रमण
कोरोना संक्रमण

इंदौर। शहर में कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत का आकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला छत्रीपुरा थाने में पदस्थ एक संक्रमित पुलिसकर्मी की इलाज के दौरान मौत का है. इलाज के लिए पुलिसकर्मी को अरविंदो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, लेकिन हालत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू की आवश्यकता हुई, वहीं, आईसीयू में बेड की कमी के कारण उन्हें ठीक समय पर इलाज नहीं मिल पाया, जिसके चलते उनकी मौत हो गई.

इलाज के अभाव में पुलिसकर्मी की मौत

संक्रमित पुलिसकर्मी की मंगलवार देर रात इलाज के दौरान ही मौत हो गई. फिलहाल, जैसे ही पुलिस महकमे को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी लगी, तो उन्होंने मृतक को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दुख व्यक्त किया. पुलिसकर्मी बीते एक सप्ताह से कोरोना से जूझ रहे थे. इसी अस्पताल में उनकी पत्नी और बच्चे का उपचार चल रहा है. हालात तब बिगड़ गए जब संक्रमित को रात में आईसीयू की जरूरत पड़ी, लेकिन अरविंदो हॉस्पिटल में आईसीयू में जगह उपलब्ध नहीं थी. इलाज के अभाव में पुलिसकर्मी की मौत हो गई.

नरसिंहपुर में कोरोना का तांडव, 24 घंटे में 14 संक्रमितों की मौत

शहर में तेजी से फैल रहा है संक्रमण
इंदौर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. ऐसे में यहां पुलिस महकमे में पहली मौत है. इससे पहले एक डॉक्टर की मौत इंदौर में हो चुकी है. फिलहाल, जिस तरह से शहर में कोरोना संक्रमण फेल रहा है. उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में प्रशासन और भी कठोर नियम लागू कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details