मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 6, 2022, 1:59 PM IST

Updated : Jul 6, 2022, 2:56 PM IST

ETV Bharat / state

Amaravati Case : अमरावती कांड में आरोपी का इंदौर से कनेक्शन, महिला का किडनैप कर किया था रेप

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने वाले अमरावती के केमिस्ट उमेश की हत्या के मामले में जिस इरफान नामक व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है, उसका इंदौरी कनेक्शन की बात सामने आई है. आरोपी इंदौर में भी एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दे चुका है. फिलहाल इंदौर पुलिस इस पूरे मामले में अभी चुप्पी साधे हुए है और आने वाले दिनों में इस बारे में जानकारी जुटाकर खुलासा करने की बात कर रही है. (Indore Connection accused of Amravati case) (Accused kidnapped woman and rape)

Indore Connection accused of Amravati case
अमरावती कांड में आरोपी का इंदौर से कनेक्शन

इंदौर। अमरावती में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने वाले केमिस्ट उमेश की हत्या के मामले में इरफान नामक एक युवक का नाम सामने आया है. इरफान का इंदौरी कनेक्शन है. बताया जा रहा है कि आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा युवती का अपहरण कर इरफान ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में आजाद नगर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया हुआ था और उसे गिरफ्तार भी किया था, लेकिन इसके बाद वह जमानत ले ली थी. फिलहाल जिस तरह से उसका नाम सामने आया, उसके बाद इंदौर पुलिस भी अब हरकत में आई है.

इंदौर पुलिस गुपचुप तरीके से जांच में जुटी :अभी एनआईए की टीम ने इंदौर पुलिस से किसी तरह का कोई संपर्क नहीं किया है. इंदौर पुलिस अपने स्तर पर ही जांच करने में जुटी हुई है. आजाद नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था. बताया जा रहा है कि करीब सालभर पहले इरफान उसका साथी आमिर और एक महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था. एक युवती द्वारा शिकायत की गई थी कि इन लोगों ने उसका अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. बता दें कि आमिर नामक एक युवक की दोस्ती युवती से हुई थी और जब युवती की शादी कहीं और हो रही थी तो आमिर ने अपने दोस्त इरफान व महिला मित्र के साथ मिलकर युवती का चिड़ियाघर से अपहरण कर लिया था. उसे अमरावती ले गए थे, जहां उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और फिर धर्म परिवर्तन करवाने की कोशिश की. ये मामला कोर्ट में चल रहा है.

अमरावती कांड में आरोपी का इंदौर से कनेक्शन

महाराष्ट्र: अमरावती केमिस्ट हत्याकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

पुलिस अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं :वहीं, जिस तरह से इरफान का अमरावती वाली घटना में नाम आया तो इंदौर पुलिस इस पूरे मामले में उसके बारे में जानकारी खंगालने में जुटी हुई है. फिलहाल अभी इंदौर पुलिस इस मामले में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दे रही है. पुलिस पूरे मामले में जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर यह इरफान, वही है कि नहीं. पुलिस फिलहाल कुछ कहने की स्थिति में नहीं है. (Indore Connection accused of Amravati case) (Accused kidnapped woman and rape)

Last Updated : Jul 6, 2022, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details