मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

IDA के सब इंजीनियर के घर छापे का मामला, कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाए आरोप

इंदौर में IDA के सब इंजीनियर के घर लोकायुक्त ने छापा मारा था. अब कार्रवाई में मिले करोड़ों की संपत्ति पर कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है.

By

Published : May 4, 2019, 3:22 PM IST

डिजाइन फोटो

इंदौर। आईडीए के सब इंजीनियर गजानन पाटीदार के 9 ठिकानों पर हुए लोकायुक्त के छापे में मिले करोड़ों रुपयों को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी प्रत्याशी पर आरोप लगाया है. प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश यादव का कहना है कि गजानन पाटीदार के घर से मिले 25 लाख रुपए बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के हैं. वे पूर्व में आईडीए के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.


इंदौर में आईडीए के सब इंजीनियर गजानन पाटीदार के 9 से ज्यादा ठिकानों पर लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई की है. इस कार्रवाई में इंदौर विकास प्राधिकरण के सब इंजीनियर गजानन पाटीदार के घर से 25 लाख रुपए नगद और जेवरात बरामद हुए हैं. वहीं इस मामले के बाद इंदौर के चुनावी मैदान में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है.

कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाए आरोप


कांग्रेस द्वारा आरोप लगाए गए हैं कि यह राशि चुनाव में बांटने के लिए बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के द्वारा भेजी गई है. कांग्रेस पदाधिकारी के मुताबिक शंकर लालवानी पूर्व में इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रह चुके हैं. इसी का फायदा उठाते हुए अब वे आईडीए के अधिकारियों के जरिए हर वार्ड में पैसे बंटवा रहे हैं. वहीं कांग्रेस की सरकार होने पर अधिकारियों द्वारा बीजेपी का साथ देने के सवाल पर राकेश यादव कुछ नहीं बोल पाए. बता दें कि गजानन बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के करीबी माने जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details