मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: कांग्रेस नेता के भाई ने व्यापारी को अगवा कर की मारपीट, एक गिरफ्तार

संयोगितागंज थाना क्षेत्र से व्यापारी को उठाकर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि गोलू अग्निहोत्री के भाई रानू अग्निहोत्री ने अपने साथियों के साथ मिलकर व्यापारी के साथ मारपीट की.

By

Published : Aug 24, 2019, 6:58 PM IST

इंदौर: कांग्रेस नेता के भाई ने व्यापारी को अगवा कर की मारपीट, एक गिरफ्तार


इंदौर। कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के भाई रानू अग्निहोत्री ने अपने साथियों के साथ मिलकर संयोगितागंज में रहने वाले व्यापारी भरत सिंघल के साथ मारपीट की है. व्यापारी की शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं घटना का मुख्य आरोपी रानू अग्निहोत्री अभी फरार है.

इंदौर: कांग्रेस नेता के भाई ने व्यापारी को अगवा कर की मारपीट, एक गिरफ्तार

व्यापारी भरत सिंघल और रानू अग्निहोत्री में पैसे के लेनदेन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. जिसे लेकर रानू अपने समर्थकों के साथ मिलकर भरत सिंघल के घर पहुंचा और भरत सिंघल को गाड़ी में बिठा कर ले गए और उसके साथ मारपीट की. मामले को लेकर कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री एसएसपी से मुलाकात करने पहुंचे और पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने का आवेदन दिया. कांग्रेसी नेता गोलू अग्निहोत्री का कहना है कि पुलिस ने पूरे मामले में व्यापारी भरत सिंगल की ओर से कार्रवाई की है और उनके भाई को गलत फंसाया जा रहा है.

व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रानू अग्निहोत्री के साथी को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं घटना होने के बाद से ही रानू अग्निहोत्री फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details