मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शोभा ओझा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- मोदी सरकार को केवल उद्योगपतियों की चिंता

देश में बढ़ती मंहगाई और रसोई गैस के दामों को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार को सिर्फ उद्योग पतियों की चिंता है, जनता से उसको कोई लेना-देना नहीं है.

By

Published : Feb 14, 2020, 5:16 PM IST

shobha ojha targeted modi goverment
शोभा ओझा ने बीजेपी पर साधा निशाना

इंदौर। देश में जारी आर्थिक मंदी के बीच अचानक गैस के दाम 150 तक बढ़ाए जाने से नाराज कांग्रेस ने मोदी सरकार पर देश की जनता को आर्थिक अंधकार में धकेलने का आरोप लगाया है. इंदौर प्रेस क्लब में चर्चा के दौरान प्रदेश कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

शोभा ओझा ने बीजेपी पर साधा निशाना

शोभा ओझा ने कहा मोदी सरकार कि 2014 में महंगाई का नारा बुलंद करके सत्ता में आई थी, लेकिन अब दुर्भाग्य है कि पेट्रोल-डीजल, गैस और खानपान की चीजों के दाम रोज बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 5 महीने में सिलेंडर के दाम 144 रुपये तक बड़े और अब सीधे 150 तक बढ़ा दिए गए हैं.

शोभा ओझा ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार केवल चुनिंदा उद्योग पतियों की चिंता पाल रही है. बाकी पूरे देश को सरकार ने आर्थिक अंधकार में धकेल रखा है. आम जनता के उपयोग की हर चीज महंगी है. देश के टैक्सपेयर की कमाई से जो सार्वजनिक संस्थान खड़े हुए. लाभ में होने के बावजूद भी मोदी सरकार उन्हें अपने औद्योगिक घरानों को सौंपने में लगी है.

अनुसूचित जनजाति को हिंदू नहीं बताए जाने के सवाल पर ओझा ने कहा यह बीजेपी का हथकंडा है, जो ध्रुवीकरण और समाज को बांटने का काम करती है. इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा दिल्ली की हार पर सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अच्छी स्थिति में लाने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी विचार होता है, यही उन्होंने व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details