मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राम मंदिर निर्माण के समर्थन में आए कांग्रेस के पूर्व विधायक, एक लाख एक हजार रूपए किये दान

By

Published : Aug 3, 2020, 1:19 PM IST

कांग्रेस नेता भी अब खुलकर राम मंदिर का समर्थन कर रहे हैं. इंदौर से पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने भी मंदिर निर्माण के लिए एक लाख एक हजार रुपए की धनराशि दान की है.

Satyanarayan patel
सत्यनारायण पटेल

इंदौर। अयोध्या मेंराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन का कांग्रेस नेता भी खुलकर समर्थन करने लगे हैं. साथ ही अपनी ओर से सहयोग भी कर रहे हैं. राम मंदिर मुद्दे पर कमलनाथ के दिए बयान के बाद इंदौर से पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल ने भी अपनी सहभागिता देते हुए एक लाख एक हजार रुपए की धनराशि मंदिर के लिए दान की है.

कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल

सत्यनारायण पटेल ने कहा कि राम मंदिर की शुरूआत कांग्रेस ने की थी और लगभग सन 1986 में मंदिर का ताला खोला गया था. अब राजीव गांधी हमारे बीच नहीं हैं, वरना ये मंदिर पहले ही बन जाता, साथ ही कहा कि राम हमारे आस्था के प्रतीक हैं. सुप्रीम कोर्ट ने जो भी फैसला दिया है, वह तथ्यों के आधार पर दिया है. जिससे राम मंदिर निर्माण की शुरूआत हुई है, जो कांग्रेस ने कराई थी.

सत्यनारायण पटेल के राम मंदिर के लिए दान करने के बाद शहर के कई नेता भी अब राम मंदिर को दान देने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं राम मंदिर के शिला पूजन कार्यक्रम भी शहर कांग्रेस द्वारा तय किए जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details