मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रदीप जोशी कांड में कांग्रेस का दावा, मामले को उजागर करने वाले युवक की हो चुकी है हत्या

प्रदीप जोशी शोषण कांड में कांग्रेस ने एक और दावा किया है. कांग्रेस का कहना है कि प्रदीप जोशी द्वारा एक दो नहीं बल्कि कई युवकों का अप्राकृतिक शोषण किया जाता था. जिस युवक ने मामला उजागर किया उसकी साजिशपूर्ण तरीके से हत्या हो चुकी है.

By

Published : Jul 12, 2019, 3:29 PM IST

इंदौर। शोषण कांड के बाद बीजेपी से बाहर किए गए उज्जैन के बीजेपी संगठन मंत्री प्रदीप जोशी के काले कारनामे लगातार उजागर हो रहे हैं. कांग्रेस ने दावा किया कि एक दो नहीं बल्कि उज्जैन के कई युवकों का जोशी द्वारा अप्राकृतिक शोषण किया जाता था.

कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने फेसबुक पर कई युवकों के साथ प्रदीप जोशी की चैट के आधार पर एक बार फिर दावा किया कि जिस युवक ने प्रदीप जोशी के इस कांड को उजागर किया, उसकी साजिशपूर्ण तरीके से हत्या हो चुकी है.


प्रदीप जोशी मामले में लगातार भाजपा पर निशाना साध रहे कांग्रेस के सचिव राकेश सिंह यादव ने उज्जैन के उन युवकों के नाम सार्वजनिक कर दिए जो भाजपा के निष्काषित संगठन मंत्री प्रदीप जोशी के साथ इस कारनामे में शामिल थे.


कांग्रेस के मुताबिक सन 2008-09 में उज्जैन निवासी एक युवक प्रदीप जोशी के संपर्क में आया, जिसका अप्राकृतिक शोषण कई सालों तक होने से उसका स्वस्थ्य बिगड़ने लगा तो जोशी ने शिवराज सरकार से इलाज के लिए राशि भी स्वीकृत कराई. इसके बाद उसके साथी ने उसकी जगह ले ली.


कांग्रेस के सचिव राकेश सिंह ने कहा कि ये बात जब पहले वाले युवक को पता चली तो उनमें विवाद हुआ. विवाद के बाद मोबाइल से बनाया गया प्रदीप जोशी का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया गया. इसके बाद शराब में जहर मिलाकर युवक की हत्या कर दी गयी. फिर दूसरे दिन उसके मरने की खबर पोस्ट भी अज्ञात व्यक्ति द्वारा की गई. हालांकि उसके बाद से फेसबुक में एक भी अपडेट नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details