मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में पुलिस के सामने संजय शुक्ला से भिड़े विजयवर्गीय के समर्थक, छेड़छाड़ की शिकायत करने थाने पहुंचे थे कांग्रेस प्रत्याशी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 15, 2023, 9:42 PM IST

Updated : Nov 15, 2023, 9:53 PM IST

Vijayvargiya Supporters Clashed With Sanjay Shukla: इंदौर की हाईप्रोफाइल सीट इंदौर क्रमांक-1 में कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. महिला अपराध के खिलाफ शिकायत करने गए कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला से बीजेपी कार्यकर्ता बहस करने लगे. पुलिस ने तुरंत मामला शांत कराया.

Vijayvargiya supporters clashed with Sanjay Shukla
विजयवर्गीय और शुक्ला के समर्थक आपस में भिड़े

संजय शुक्ला से भिड़े विजयवर्गीय के समर्थक

इंदौर।एमपी में आज यानि की 15 नवंबर को चुनाव शोर तो थम गया है, लेकिन चुनावी उठापटक लगातार जारी है. वहीं शिकायतों का दौर लगातार जारी है. ऐसा ही कुछ मामला एमपी की बहुचर्चित सीट इंदौर क्रमांक-1 से सामने आया है. कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला थाने में शिकायत करने पहुंचे. संजय शुक्ला महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत लेकर कार्रवाई करने की मांग करने पहुंचे थे. तभी बीजेपी के कुछ समर्थक बीच में आकर बहस करने लगे. देखते ही देखते मामला बढ़ गया. कांग्रेस और बीजेपी के समर्थक आपस में भिड़ गए.

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस का आरोप: कांग्रेस विधायक व कांग्रेस के प्रत्याशी संजय शुक्ला आज एरोड्रम थाने में पहुंचे. जहां भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के विधि प्रकोष्ठ के कुछ एडवोकेट के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाने की मांग करने लगे. कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला का कहना था कि 'जब उनके परिचित महिलाएं क्षेत्र में प्रचार थम जाने के बाद घर-घर संपर्क कर रहीं थी.' इसी दौरान विधि प्रकोष्ठ जो कि बीजेपी से जुड़ा हुआ संगठन है, उसके कुछ एडवोकेट द्वारा उनकी परिचित महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं जब महिलाएं थाने में शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिस द्वारा किसी तरह की कोई शिकायत पर सुनवाई नहीं की गई.

विजयवर्गीय और शुक्ला के समर्थक आपस में भिड़े

आपस में भिड़े कांग्रेस-बीजेपी के कार्यकर्ता:जब पूरे मामले की जानकारी कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला को लगी, तो वह थाने में पहुंचे और एसीपी सहित थाना प्रभारी से पूरे मामले में सख्त कार्रवाई करने का निवेदन किया. बता दें कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर रहे थे. इसी दौरान विधि प्रकोष्ठ के नगर संयोजक निमिष पाठक सहित अन्य एडवोकेट मौके पर पहुंच गए और कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला से बहस करने लगे. इतना ही नहीं पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों में बहस तेज हो गई. इस दौरान पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की.

यहां पढ़ें...

संजय शुक्ला का आरोप

गुंडागर्दी करने का आरोप: वहीं कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी करने के आरोप लगाये हैं. उनका कहना है कि 'जिस तरह से बीजेपी के कार्यकर्ता परिसर के अंदर घुसकर थाना प्रभारी और एसीपी के सामने धमका रहे हैं. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि आम आदमी के साथ किस तरह से क्षेत्र क्रमांक एक में गुंडागर्दी हो रही है. वही कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने तो निर्वाचन आयोग में भी कई तरह के आरोपों की शिकायत की है. उनका कहना था कि वह पिछले एक महीने से विभिन्न तरह की शिकायतें निर्वाचन आयोग को कर रहे हैं, लेकिन किसी तरह की कोई सुनवाई या कार्रवाई निर्वाचन आयोग द्वारा नहीं की जा रही है.' इस मामले में डीसीपी आदित्य मिश्रा का कहना है कि 'महिलाओं की शिकायत पर प्रारंभिक तौर पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. आने वाले दिनों में जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Nov 15, 2023, 9:53 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details