मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दवा की कालाबाजारी पर सियासत: कांग्रेस- बीजेपी ने साधा एक-दूसरे पर निशाना

By

Published : May 7, 2021, 11:29 AM IST

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने भाजपा नेताओं और इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट के बेटे पर इंजेक्शन और दवाइयों की काला बाजारी का आरोप लगाया है. बीजेपी ने इस पर जोरदार पलटवार किया है.

Congress- BJP targeted each other
कांग्रेस- बीजेपी ने साधा एक-दूसरे पर निशाना

इंदौर। शहर में कोरोना संक्रमण के बीच राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ जहां कांग्रेस विधायक लगातार सरकार और मंत्री पर आरोप लगा रहे हैं, तो वहीं भाजपा ने कांग्रेस के सभी आरोपों का खंडन करते हुए कांग्रेसियों पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने का मन बना लिया है.

कांग्रेस- बीजेपी ने साधा एक-दूसरे पर निशाना

कांग्रेस बीजेपी पर लगा रही इंजेक्शन, दवाइयों की कालाबाजारी का आरोप

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने भाजपा नेताओं और इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट के बेटे पर कोरोना के इलाज में इस्तेमाल होने वाले इंजेक्शन और दवाइयों की कालाबाजारी का आरोप लगाया है, जिसके बाद अब भाजपा भी इन आरोपों को लेकर एक्शन मोड में नजर आ रही है. भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेस विधायक के आरोपों को सिरे से खंडन किया गया है. भाजपा नेता तुलसी सिलावट का कहना है कि इस मामले को लेकर विधायक संजय शुक्ला पर अब मानहानि का केस दर्ज करवाया जाएगा. अपने बेटे पर लगे आरोपों को लेकर मंत्री ने कहा है कि यह समय राजनीति करने का नहीं बल्कि एक दूसरे का सहयोग करने का है. विधायक संजय शुक्ला की मानसिक स्थिति अभी महापौर प्रत्याशी होने के कारण ठीक नहीं है इसलिए वह इस तरह की बात कह रहे हैं.

कोरोना टीका लगवाने के उत्साह में भूले दो गज दूरी

'संजय शुक्ला का पब्लिसिटी स्टंट'

मंत्री ने कहा कि पिछले साल लगे लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद करने और उनका सहारा बनने की जरूरत थी, तब तो न कांग्रेस और न ही कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला मैदान में उतर कर आए थे, लेकिन जब से कांग्रेस ने उन्हें महापौर का प्रत्याशी घोषित किया है, तब से वह लोगों के बीच में अपनी पहचान बनाने की कोशिश इस तरह की बयानबाजी और दिखावे की मदद से कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details