मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर से लोकतंत्र बचाओ यात्रा पर निकले कंप्यूटर बाबा, कई साधु-संत भी साथ

By

Published : Sep 22, 2020, 12:13 PM IST

आज इंदौर से कंप्यूटर बाबा कई संतों के साथ लोकतंत्र बचाओ यात्रा पर निकल रहे हैं. ये यात्रा आने वाले उपचुनाव के विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जनता को जागरुक करने के लिए है.

loktantra bachao yatra
कंप्यूटर बाबा की लोकतंत्र बचाओ यात्रा

इंदौर। लोकतंत्र बचाओ यात्रा पर आज कंप्यूटर बाबा सैकड़ों संतों के साथ निकल रहे हैं. इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में साधु हैं, जो आने वाले उपचुनाव के विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जनता को जागरुक करेंगे और लोकतंत्र बचाने का आह्वान करेंगे.

कंप्यूटर बाबा की लोकतंत्र बचाओ यात्रा

कंप्यूटर बाबा अपनी अलग कार्यशैली के लिए पूरे प्रदेश में जाने जाते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने पिछले तीन महीनों से लोकतंत्र बचाओ अभियान की शुरुआत की हुई है. एक बार फिर उन्होंने उप चुनाव को देखते हुए लोकतंत्र बचाओ अभियान की शुरुआत की है. इसके तहत आज सैकड़ों साधु-संतों के साथ उपचुनाव होने वाली विधानसभा के दौरे पर निकल गए हैं.

ये भी पढ़ें-इंदौर में बेलगाम हुआ कोरोना, 446 नए मरीजों की हुई पुष्टि

इस यात्रा में उनके साथ बड़ी संख्या में साधु मौजूद हैं. कंप्यूटर बाबा का कहना है कि वह उपचुनाव वाले विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे और लोगों को जागरुक करेंगे कि अपना वोट सोच समझ कर दें. ऐसे गद्दार नेताओं को न दें जो लोकतंत्र के साथ गद्दारी करें. फिलहाल आज सैकड़ों संतों के साथ सबसे पहले कंप्यूटर बाबा मंदसौर के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र जाएंगे और वहां पर जनता को जागरुक करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details