मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राम मंदिर निर्माण को लेकर कम्प्यूटर बाबा ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

By

Published : Aug 1, 2020, 9:09 PM IST

इंदौर पहुंचे कम्प्यूटर बाबा से मीडिया ने जब राम मंदिर को लेकर सवाल किया तो उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि हजारों संतों ने अपना बलिदान दे दिया, उन संतों को मंदिर निर्माण में बुलाना चाहिए था साथ ही कहा कि चातुर्मास में मंदिर निर्माण का काम कराया जा रहा है, जबकि चातुर्मास में किसी तरह के कोई शुभ कार्य नहीं होते हैं.

Computer Baba
कम्प्यूटर बाबा

इंदौर।कम्प्यूटर बाबा लगातार केंद्र व मध्य प्रदेश सरकार को घेरने में लगे रहते हैं, जहां पिछले दिनों उन्होंने लोकतंत्र बचाओ को लेकर पूरे प्रदेश में मैराथन रैली निकाली थी, और जहां पर भी उपचुनाव होना है वहां पर बैठक लेकर लोकतंत्र बचाने की अपील आम जनता से की थी. वहीं दूसरी ओर अब जिस तरह से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हो रहा है उसको लेकर भी कंप्यूटर बाबा ने कई तरह के प्रश्न खड़े किए हैं.

र कम्प्यूटर बाबा ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

कम्प्यूटर बाबा अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, कंप्यूटर बाबा से जब पूछा गया कि राम मंदिर निर्माण में आपको निमंत्रण दिया कि नहीं, उसके जवाब में कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी RSS और बीजेपी के नेताओं को यह भी नहीं मालूम है कि जिस राम मंदिर को बनवाने के लिए हजारों संतों ने अपना बलिदान दे दिया, उन संतों को मंदिर निर्माण में बुलाना चाहिए था. साथ ही कहा कि चारों संत व जगतगुरू को भी नहीं बुलाया है.

वहीं कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि जिस तरह से चातुर्मास में मंदिर निर्माण कराया जा रहा है उस चातुर्मास में किसी तरह के कोई शुभ कार्य नहीं होते हैं. गौरतलब है कि कम्प्यूटर बाबा लगातार केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार पर हमला करते रहते हैं, और एक बार फिर उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details