मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कम्प्यूटर बाबा ने PM मोदी और शिवराज को बताया झूठा, किया दिग्विजय की जीत का दावा

इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए कम्प्यूटर बाबा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह और पीएम मोदी पर निशाना साधा है और उन्हें सबसे बड़ा झूठा करार दिया है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर तो कांग्रेस सरकार बनाएगी और वो भी साधु-संतों के साथ मिलकर.

By

Published : May 16, 2019, 5:12 PM IST

कम्प्यूटर बाबा

इंदौर। कांग्रेस के पक्ष में मोर्चा संभाल रहे कंप्यूटर बाबा ने फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है. उन्होंने मोदी को ना सिर्फ झूठा बताया, बल्कि नोटबंदी और बेरोजगारी जैसे मुद्दों से भागने वाला प्रधानमंत्री बताया है. उन्होंने भोपाल से दिग्विजय सिंह की भारी मतों से जीत का दावा करते हुए कमलनाथ के साथ पंकज संघवी के लिए प्रचार करने की भी बात कही.


कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि हिंदुस्तान में दो सबसे बड़े झूठे हैं, एक शिवराज सिंह और दूसरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. जिसमें शिवराज को जनता ने उखाड़ फेंका और अब मोदी को देश की जनता उखाड़ फेंकेगी. भोपाल के चुनावी परिदृश्य को लेकर उन्होंने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी ने बलि का बकरा बनाया है, वो भोपाल से चुनाव लड़ने को तैयार नहीं थी.

कम्प्यूटर बाबा


कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि राम मंदिर बनाना मोदी सरकार के बस की बात नहीं है. राम मंदिर तो कांग्रेस सरकार साधु-संतों के साथ मिलकर बनाएगी. कंप्यूटर बाबा लगातार कांग्रेस के पक्ष में मैदान संभाले हुए हैं. साथ ही वे अन्य साधु-संतों को भी लगातार कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए तैयार करने में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details