मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कम्प्यूटर बाबा ने साधा साध्वी प्रज्ञा पर निशाना, कहा- 'उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं'

कम्प्यूटर बाबा ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि जेल में रहने के कारण उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है.

By

Published : Sep 3, 2019, 1:07 PM IST

कम्प्यूटर बाबा ने साधा साध्वी प्रज्ञा पर निशाना

इंदौर। नदी न्यास के प्रमुख कम्प्यूटर बाबा हमेशा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को लेकर मचे घमासान पर भी कंप्यूटर बाबा ने प्रतिक्रिया दी है. वहीं उन्होंने भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जेल में रहने के कारण उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, जिसके कारण वो विवादित बयान देती रहती हैं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर कम्प्यूटर बाबा का बयान

कंप्यूटर बाबा ने मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद को लेकर कहा कि पार्टी को अपना अध्यक्ष समय से घोषित कर देना चाहिए, ताकि राज्य सरकार प्रदेश में और मजबूत हो सके. वहीं उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति जल्द होगी और ये काम सोनिया गांधी जल्द से जल्द करेंगी. वहीं जब उनसे दिग्विजय सिंह के बारे में पूछा गया कि उनके बार-बार पत्र लिखने के कारण कई विधायक और मंत्री खुलकर उनके खिलाफ खड़े हो गए हैं, तो उनका कहना था कि दिग्विजय सिंह सबके सम्मानीय हैं और कांग्रेस में इस तरह की छोटी-मोटी बात चलती रहती है.

वहीं दिग्विजय सिंह के विवादित बयान को लेकर उन्होंने कहा कि उनके दिए गए बयान पर किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं की जा सकती, क्योंकि वो राजनीतिक बयान है.

कम्प्यूटर बाबा ने साध्वी प्रज्ञा पर साधा निशाना

कंप्यूटर बाबा की अमित शाह को नसीहत

वहीं कंप्यूटर बाबा ने अमित शाह को नसीहत देते हुए कहा कि ऐसे समय में जब देश केंद्र सरकार के साथ खड़ा हुआ है, उस समय एक-दूसरे पर राजनीति या आरोप-प्रत्यारोप नहीं करना चाहिए. बता दें कि पिछले दिनों अमित शाह ने राहुल गांधी को लेकर कहा था कि उनके बयान पाकिस्तान के पक्ष में रहते हैं.

वहीं कंप्यूटर बाबा ने भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर भी बड़ा हमला करते हुए कहा कि उनकी मानसिक स्थिति बिगड़ चुकी है और वो आए दिन विवादित बयान देती रहती हैं. प्रज्ञा ठाकुर द्वारा दिए गए बयान के बाद साध्वी और कंप्यूटर बाबा आमने-सामने आ गए थे. प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान का कंप्यूटर बाबा ने कड़ा विरोध किया था और उनकी शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को करने की बात कही थी. उसका असर ये हुआ कि बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर पर नकेल कसते हुए उन्हें बयानबाजी से दूर रहने को कहा है.

प्रज्ञा ठाकुर ने दिया था ये बयान

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि विपक्ष ने बीजेपी पर मारक शक्ति का प्रयोग किया है, जिसके कारण भाजपा के नेताओं का असमय निधन हो रहा है. इस बयान पर कांग्रेस ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आड़े हाथों लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details