मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 26, 2019, 10:44 PM IST

ETV Bharat / state

समाधान शिविर में रिजल्ट को लेकर आईं कई शिकायतें, विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा- जल्द होगा समाधान

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के छात्र समाधान शिविर में बड़ी संख्या में पहुंचे छात्रों ने रिजल्ट और परीक्षा फॉर्म को लेकर सबसे ज्यादा शिकायत की. विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा है कि जल्द ही इन समस्याओं का समाधान कर लिया जाएगा.

Complaints result in Samadhan camp, University administration said it will soon be resolved in indore
अहिल्या देवी विवि में समाधान शिविर का आयोजन

इंदौर। देवीआहिल्या विश्वविद्यालय में लगने वाले छात्र समाधान शिविर में बड़ी संख्या में शहर के साथ- साथ आसपास के जिलों के भी छात्र पहुंचे. इस शिविर में छात्रों ने अपनी समस्याओं से विश्वविद्यालय के अधिकारियों को अवगत करवाया. हालांकि विश्वविद्यालय के इस समाधान शिविर में मुख्य रूप से रिजल्ट और परीक्षा फॉर्म को लेकर शिकायतें आई हैं. इस समाधान शिविर में पहुंचने वाले छात्रों ने रिवैल्युएशन के रिजल्ट में हो रही देरी की शिकायत की है.

समाधान शिविर में रिजल्ट को लेकर आई शिकायतें

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक अशेष तिवारी के ने बताया कि रिवैल्युएशन के बचे रिजल्ट भी जल्द घोषित कर दिए जाएंगे. रिजल्ट के चलते जो परीक्षा फॉर्म भरने में जो देरी हो रही है उसके लिए छात्रों को विशेष सुविधा दी जा रही है. साथ ही उन्हें बिना लेट फीस के भुगतान किए परीक्षा फॉर्म भरने की अनुमति दी जा रही है.

दरअसल विश्वविद्यालय की आगामी परीक्षाओं के टाइम टेबल घोषित होने के बाद से ही छात्र परीक्षा फॉर्म भर रहे हैं. जिन छात्रों ने रिवैल्युएशन के लिए आवेदन किया है, उनके रिजल्ट अभी तक नहीं आए हैं, जिसकी वजह से वो फॉर्म नहीं भर पा रहे हैं. इस मामले को लेकर परीक्षा नियंत्रक अशेष तिवारी ने कहा कि विश्वविद्यालय जल्द ही समस्या का समाधान करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details