मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर एएसपी रुचिवर्धन मिश्र के खिलाफ बीजेपी ने की शिकायत, कांग्रेस के फेवर में काम करने का आरोप

बीजेपी ने इंदौर की एएसपी रुचिवर्धन मिश्र के खिलाफ कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने रुचिवर्धन मिश्र पर कांग्रेस के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया है

By

Published : Apr 10, 2019, 5:24 PM IST

इंदौर एएसपी के खिलाफ बीजेपी का ज्ञापन


इंदौर: कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के ठिकानों पर पड़े आयकर छापों को लेकर कांग्रेस जहां अब आक्रमक हो रही है, वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भी मोर्चा संभाल लिया है. भाजपा का निशाना इंदौर एसएसपी रूचि वर्धन मिश्र भी हैं, जिन्होंने छापे के दौरान कक्कड़ के घर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी लेने की कोशिश की थी.

इंदौर एएसपी के खिलाफ बीजेपी का ज्ञापन

बीजेपी ने एसएसपी रूचिवर्धन मिश्र के खिलाफ केंद्रीय निर्वाचन आयोग से कार्रवाई की मांग की है. आयकर छापे के दौरान एसएससी रुचिवर्धन मिश्रा पुलिस बल के साथ प्रवीण कक्कड़ के घर पहुंची थी.बीजेपी ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

बीजेपी नेताओं ने प्रवीण कक्कड़ के यहां छापे के दौरान सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए जिला कलेक्टर लोकेश जाटव को ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया की रूचिवर्धन मिश्र कांग्रेस के पक्ष में काम कर रही हैं. जिनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की कार्रवाई होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details