मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 7, 2019, 2:02 PM IST

ETV Bharat / state

इंदौर में पेट्रोल-डीजल की कमी पर प्रशासन सख्त, कलेक्टर ने एसोसिएशन को दिए सख्त निर्देश

इंदौर कलेक्टर लोकेश जाटव ने शहर में पेट्रोल-डीजल एसोसिएशन के साथ बैठक की. उन्होंने एसोशिएशन को शहर में पेट्रोल और डीजल की कमी को जल्द से जल्द खत्म करने के निर्देश दिए हैं.

कलेक्टर ने ली पेट्रोल पंप संचालको की बैठक

इंदौर। शहर में पेट्रोल-डीजल की किल्लत पर जिला प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है. कलेक्टर लोकेश जाटव ने इंदौर में पेट्रोल-डीजल एसोसिएशन के साथ बैठक की. जहां शहर में पेट्रोल और डीजल की कमी को जल्द से जल्द खत्म करने के निर्देश दिए हैं. इसके आलवा प्रशासन ने पेट्रोल और डीजल टैंकरों को रोकने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटने के लिए भी निर्देश जारी किए हैं.

प्रदेश में ट्रांसपोर्टर्स और टैंकर संचालकों की हड़ताल से आम जनजीवन प्रभावित हो गया है. पेट्रोल-डीजल एसोसिएशन की हड़ताल के चलते रोजमर्रा की चीजें लोगों तक आसानी से नहीं पहुंच पा रही है. सोशल मीडिया पर पेट्रोल पंप संचालकों के हड़ताल में शामिल होने का मैसेज वायरल होने से शहर के अधिकांश लोग अपनी गाड़ी लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंच गए. जिस वजह से पेट्रोल पंप पर गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें नजर आई.

इन सबकी जानकारी मिलते ही कलेक्टर लोकेश जाटव ने आनन-फानन में पेट्रोल पंप डीलर्स की बैठक बुलाई और साफ कर दिया कि मांगलिया स्थित पेट्रोल पंप से डीजल और पेट्रोल की सप्लाई जारी रहेगी. बैठक के दौरान ही शहर के पेट्रोल पंपों पर सप्लाई करने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई. जिनके पास खुद के टैंकर नहीं हैं, उन्हें पेट्रोल की आपूर्ति के लिए अन्य पंप के टैंकरों के माध्यम से सप्लाई कराने की व्यवस्था दी गई. कलेक्टर ने चेतावनी दी की अगर पेट्रोल-डीजल कमोडिटी को लेकर किसी ने अफवाह फैलाई या किसी तरह का मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल किया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details