मध्य प्रदेश

madhya pradesh

त्यौहारी सीजन में भोपाल, जबलपुर बंद लेकिन खुला रहेगा इंदौर

By

Published : Jul 28, 2020, 10:40 PM IST

इंदौर के रेसीडेंसी कोठी में जनप्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में जिला प्रशासन द्वारा इंदौर शहर को 6 दिन पूरे तरीके से खोलने का निर्णय लिया गया है. इसके लिए जिला कलेक्टर जल्द ही आदेश भी जारी करने वाले हैं.

Unlock in indore
इंदौर में अनलॉक

इंदौर। त्यौहार के मद्देनजर लगातार जनप्रतिनिधियों से व्यापारिक संगठन मुलाकात कर रहे थे और प्रशासन द्वारा बनाए गए कोरोना के सभी नियमों का पालन करने का जनप्रतिनिधियों को भरोसा दिला रहे थे, इसी बात को लेकर एक आपात बैठक बीजेपी के नेताओं और जनप्रतिनिधियों के साथ जिला प्रशासन ने की है, जिसमें ये फैसला लिया गया है कि इंदौर को छह दिन के लिए पूरी तरह से खोल दिया जाएगा.

इंदौर में अनलॉक

इस बैठक में बीजेपी विधायक सहित वरिष्ठ बीजेपी नेता भी शामिल हुए, प्रशासन की तरफ से कलेक्टर मनीष सिंह डीआईजी और निगमायुक्त बैठक में मौजूद थे. बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आगामी दिनों में ईद और राखी का त्यौहार है, ऐसे में व्यापारिक संगठनों के द्वारा किए गए वादे पर प्रशासन ने भरोसा करते हुए शहर को 6 दिन पूरी तरह अनलॉक करने का निर्णय लिया है.

हालांकि, इस निर्णय को लेकर विरोध होने की बात भी कही जा रही है, क्योंकि प्रदेश में राजधानी भोपाल और जबलपुर शहर में लॉकडाउन किया गया है. इसके विपरीत इंदौर शहर में अलग फैसला लेते हुए शहर को 6 दिन तक टोटल अनलॉक किया जा रहा है. हालांकि, इस निर्णय के पीछे कांग्रेस के द्वारा लगातार किये जा रहे विरोध की बात भी सामने आ रही है. कांग्रेस शहर को अनलॉक करने के लिए रोजाना प्रदर्शन कर रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details