मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर की डांट से CMHO की बिगड़ी तबीयत, रोते हुए बैठक से निकले बाहर

By

Published : Dec 8, 2020, 5:03 PM IST

Updated : Dec 8, 2020, 8:39 PM IST

इंदौर में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर कलेक्टर ने समीक्षा बैठक बुलाई थी. जहां कलेक्टर ने जब संक्रमण को रोकने को लेकर बैठक में मौजूद अधिकारियों से जवाब मांगा तो कोई जवाब ना मिल पाने के चलते कलेक्टर ने सीएमएचओ को फटकार लगा दी. जिसके चलते सीएमएचओ की तबियत अचानक बिगड़ गई.

Dr. Praveen Jadiya, CMHO
डॉ. प्रवीण जड़िया, सीएमएचओ

इंदौर।प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है. आए दिन सैकड़ों की संख्या में संक्रमितों की संख्या जिले से सामने आ रही है. तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते स्वास्थ्य विभाग के लिए स्थिति को संभालना मुश्किल हो रहा है. वहीं मंगलवार को हुई कोरोना नियंत्रण की समीक्षा बैठक के दौरान संतुष्ट जवाब ना मिलने पर उन्होंने सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया को जमकर फटकार लगाई. जिसके बाद बैठक में सीएमएचओ की तबीयत बिगड़ गई और वे रोते हुए बैठक से बाहर निकल पड़े.

CMHO की तबीयत बिगड़ी

कलेक्टर ने लगाई फटकार

इंदौर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर कलेक्टर ने समीक्षा बैठक बुलाई. बैठक में कलेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से संक्रमण की स्थिति पर नियंत्रण नहीं कर पाने को लेकर सवाल उठाए तो अधिकारी कोई जवाब नहीं दे पाया. वहीं जवाब मिलता ना देख कलेक्टर मनीष सिंह ने स्वास्थ्य विभाग के मुख्य अधिकारी प्रवीण जड़िया को फटकार लगा दी. जिसके बाद सीएमएचओ डॉक्टर जड़िया की अचानक तबीयत खराब हो गई और उनकी आंखो से आंसू निकल पड़े.

सीएमएचओ की तबीयत

जो काम नहीं करेगा उसे लगाई जाएगी फटकार

वहीं इस बारे में कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि यह चलता रहता है. जो काम नहीं करेगा उसको फटकार लगाई जाएगी. कलेक्टर ने कहा कि जिला अधिकारी का एक्टिव रहना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि सीएमएचओ के अंडर में प्रसूति सहायता प्रकरण है और आज की स्तिथि के कोविड-19 मैनेजमेंट के बहुत सारे मामले हैं. कई सारी बातें रहती हैं.

वहीं इंदौर में हर दिन 500 से ज्यादा कोरोना मरीज पाए जा रहे हैं. जबकि अब तक शहर में कुल 792 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा महिला स्वास्थ्य सेवाओं और अन्य तमाम मुद्दों को कई दिनों से इंदौर के कामकाज पर सवाल उठ रहे हैं.दरअसल, डॉ जड़िया का दो बार ऑपरेशन हो चुका है. वे अभी भी अस्वस्थ हैं, हालांकि कोरोना संक्रमण की चुनौतियों के चलते वे ड्यूटी कर रहे हैं.

Last Updated : Dec 8, 2020, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details