मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम शिवराज ने वाल्मीकि समाज के मंदिर में की पूजा

By

Published : Jan 7, 2021, 4:55 AM IST

शहर में बुधवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान वाल्मीकि समाज के गोगादेव मंदिर पहुंचे. वहां उन्होंने पूजा-अर्चना की. इसके साथ ही सीएम ने समाज के लोगों को भी संबोधित किया.

CM addresses Valmiki society
वाल्मीकि समाज को सीएम ने किया संबोधित

इंदौर।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को भोपाल रवाना होने से पहले पंढरीनाथ स्थित वाल्मीकि समाज के गोगादेव मंदिर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यहां पर पूजा-अर्चना की और प्रदेश की खुशहाली की कामना भी की. वहीं सीएम जब कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे तो गर्मजोशी के साथ समाज के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

सीएम ने वाल्मीकि समाज के मंदिर में की पूजा
वहीं कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समाज के लोगों से बात करते हुए कहा कि उनकी काफी सालों से यह तमन्ना थी कि मैं आकर गोगादेव की पूजा करूं. मुख्यमंत्री बनने के बाद एक बार इक्छा थी कि मन्दिर में आकर आशीर्वाद ले लू. क्योंकि मध्यप्रदेश को बहुत आगे ले जाना है. आज मेरी इक्छा पूरी हो गई.वाल्मीकि समाज भारतीय संस्कृति का आधारसीएम ने कहा कि बिना महर्षि वाल्मीकि के कारण हिन्दू समाज व भारतीय संस्कृति तो पहचानी ही नहीं जा सकती है. मैं उनके चरणों में प्रणाम करता हूं और आपने बहुत सेवा की है. यह आप लोग हैं जिसके कारण इंदौर ने स्वच्छता में चौका लगाया है.

शोभा पेडकर के घर भी पहुंचे सीएम
वहीं वाल्मीकि समाज के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद जब मुख्यमंत्री भोपाल के लिए रवाना हुए तो रास्ते में शोभा पेडकर के घर पर भी मुलाकात करने के लिए पहुंचे. बता दें शोभा पेडकर महिला आयोग की सदस्य भी रह चुकी हैं और लंबे समय से समाज सेवा के कार्य में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details