मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

indore : कम आ रहे corona cases को लेकर सीएम शिवराज सिंह ने समीक्षा बैठक

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना के मामलों में लगातार आ रही कमी को लेकर समीक्षा बैठक की . बैठक में जिले के प्रभारी मंत्रियों, प्रभारी अधिकारियों,जिला प्रशासन और क्राइसिस मैनेजमेंट समूहों के साथ वीसी के जरिए कोरोना नियंत्रण को लेकर इंदौर की तारीफ भी की. वहीं सभी जनप्रतिनिधियों और प्रशासन को कोरोना गाइडलाइन के पालन कराने के निर्देश दिए.

By

Published : Jun 13, 2021, 8:03 PM IST

cm shivraj held meeting on low corona case
सीएम शिवराज ने कोरोना के कम मामलों को लेकर की समीक्षा बैठक

इंदौर(indore)।मध्यप्रदेश में कोरोना के मामलों में कमी के चलते सीएम शिवराज सिंह चौहान ने समीक्षा बैठक आयोजित की. बैठक में प्रदेश के सभी प्रभारी मंत्रियों, प्रभारी अधिकारियों,जिला प्रशासन और क्राइसिस मैनेजमेंट समूहों के साथ वीसी के माध्यम से बैठक की .इंदौर से आपदा प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट सहित अन्य जनप्रतिनिधि ओर अधिकारी समीक्षा बैठक में शामिल हुए. सीएम ने कोरोना नियंत्रण को लेकर इंदौर मॉडल की तारीफ की.प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को कोरोनागाइ़डलाइन का पालन कराने के लिए निर्देश दिए .

सीएम शिवराज ने कोरोना के कम मामलों को लेकर की समीक्षा बैठक

MP में शादियों के लिए नई गाइडलाइन, दोनों पक्षों से 20-20 लोग हो सकेंगे शामिल


सीएम ने कोरोना नियंत्रण को लेकर इंदोर मॉडल की तारीफ

सीएम ने कोरोना नियंत्रण को लेकर इंदोर मॉडल की तारीफ की. स्थिति को लेकर संतोष जाहिर किया. समीक्षा बैठक को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि कोरोना को लॉक करने के लिए कोरोना के अनुकूल व्यवहार जरूरी है. मुख्यमंत्री ने शहर के अनलॉक होने के बाद बाजारों में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के निर्देश प्रशासन को दिए हैं. जनप्रतिनिधियों से भी आमजन को कोरोना के दुष्प्रभावों के तरफ जागरूक करने के लिए कहा. समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने वैक्सिनेशन पर जोर देने की बात कही. ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगे इसके लिए प्रयास करने को कहा. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर भी सावधानी और एहतियात बरतने की बात समीक्षा बैठक में कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details