मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अमानवीय व्यवहार को सहन नहीं किया जाएगाः सीएम शिवराज

रात्रि विश्राम के लिए इंदौर पहुंचे सीएम शिवराज ने रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया. वहीं मुसाफिरों से बातचीत कर व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया.

By

Published : Feb 13, 2021, 4:25 AM IST

CM Shivraj during inspection
निरीक्षण के दौरान सीएम शिवराज

इंदौर। शहर में बुजुर्गों के साथ अमानवीय व्यवहार की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हुई राज्य सरकार की किरकरी के चलते अब सीएम शिवराज खुद मैदान में उतर आए हैं. शुक्रवार की देर रात सीएम शिवराज ने इंदौर के रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि किसी के साथ भी अमानवीय व्यवहार को सहन नहीं किया जाएगा.

सीएम ने किया रैन बसेरों का औचक निरीक्षण

व्यवस्थाओं का लिया जायजा

दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान उज्जैन में चल रहे बीजेपी के प्रशिक्षण वर्ग के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात्रि विश्राम के लिए इंदौर पहुंचे हुए थे. इस दौरान सीएम शिवराज रैन बसेरों के औचक निरीक्षण पर निकले. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुसाफिरों से बातचीत की और व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया. मुख्यमंत्री ने इंदौर के सुखलिया, एमवाय अस्पताल और झाबुआ टावर समेत कई और रैनबसेरों का औचक निरीक्षण किया. वहीं सीएम व्यवस्थाओं को लेकर संतुष्ट नजर आए. मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी के साथ भी अमानवीय व्यवहार को सहन नहीं किया जाएगा.

पिछले दिनों एक वीडियो हुआ था वायरल

मुख्यमंत्री का ये दौरा कई मायनों में बहुत अहम है, क्योंकि हाल ही में इंदौर में बुजुर्गों को नगर निगम सीमा के बाहर छोड़ने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसकी जांच के बाद निगम कर्मचारियों से लेकर अधिकारियों को निलंबित किया गया था. वहीं इस घटना की वजह से राज्य सरकार की भी किरकिरी हुई थी. लिहाजा मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद रैनबसेरा की व्यवस्था में क्या तब्दीली आई है. उसी को लेकर मुख्यमंत्री देर रात व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details